शिवपाल सिंह यादव की मौजूदगी में अपर्णा ने कहा-चाचा जो तय करेंगे वह मानूंगी

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बाद अब उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव भी शिवपाल सिंह यादव के मंच पर आ गई हैं। शिवपाल सिंह यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन के बाद पहली बार उनके साथ मंच पर आईं अपर्णा यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को मजबूत बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि और आगे बढ़े समाजवादी सेक्युलर मोर्चा ।

शिवपाल सिंह यादव लखनऊ में राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे। अपर्णा यादव इसी कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि पधारीं थीं। विश्वेश्वरैया सभागार में आज उनके साथ मंच पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भी थीं। अपर्णा यादव से समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ के कैंट क्षेत्र से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। उत्तर प्रदेश की सियासत में हलचलें तेज हैं। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बाद उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव आज समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव के साथ मंच पर थीं।

राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में चाचा शिवपाल सिंह यादव के मंच पर बैठीं अपर्णा यादव ने चाचा के अभियान को जमकर सराहा। उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढ़े। माननीय चाचा जी हमारे चहेते नेता हैं। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भी चाचा शिवपाल सिंह यादव के साथ हैं। उन्होंने कहा कि नेताजी के बाद चाचाजी ही मेरे चहेते नेता हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या आप समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में आ रही हैं तो उन्होंने कहा कि चाचाजी जैसा कहेंगे, वैसा करूंगी।

About Politics Insight