लालू की बेटी मीसा ने दिया विवादित बयान, कहा- कही केंद्रीय मंत्री के हाथ काट डालने की बात

बिहार की सियासत में इन दिनों बयानबाजी अपने चरम पर है. हर कोई अपने प्रतिद्वंदी पर वार करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहा है. इसी क्रम में राष्ट्रिय जनता दल (राजद) से राज्यसभा सांसद और चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती ने पटना के बिक्रम में हो रहे एक कर्यक्रम में केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव पर विवादित बयान दिया है.

बिक्रम में राजद के कार्यकर्ता सम्मेलन के भाषण देते हुए मीसा भारती ने केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के हाथ काटने की बात कह डाली. उन्होंने कहा कि कुछ वर्ष पहले तक वे रामकृपाल यादव की बहुत इज्जत करती थीं, किन्तु ये सम्मान तब समाप्त हो गया, जब रामकृपाल यादव ने सुशील मोदी के साथ हाथ मिला लिए. मीसा भारती ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि ‘जिस दिन रामकृपाल, सुशील मोदी की किताब लेकर हाथ में खड़े हुए थे, उस दिन मेरी अंदर से इच्छा हुई थी कि गंडासे से उसका हाथ काट दूं.  उल्लेखनीय है कि सुशिल मोदी ने बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के जीवन पर आधारित एक किताब लिखी थी जिसका टाइटल था ‘लालू लीला’ और रामकृपाल यादव यही किताब हाथ में लेकर खड़े थे.

मीसा भारती ने राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिदायत देते हुए कहा है कि राजद के कोई भी संभावित प्रत्याशी अपनी दावेदारी पर खुलकर बात न करें. सीटों पर अभी अंतिम फैसला आना बाकी है. कोई भी निर्णय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव हीं लेंगे, इसलिए कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में काम करते रहें.  

About Politics Insight