Sunday , August 18 2019

एक बार फिर लोगों की आलोचनाओं का शिकार हुई स्वरा भास्कर, जम्मू कश्मीर और उनकी ईद को लेकर किया कुछ ऐसा ट्वीट..!!!

(Pi Bureau)

हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को उनके एक ट्वीट की वजह से एक बार फिर लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, स्वरा का ये ट्वीट जम्मू कश्मीर और उनकी ईद को लेकर है. स्वरा ने ये ट्वीट कश्मीर के हालात पर दिल्ली में हो रहे एक प्रोटेस्ट को समर्थन देने के लिए लिखा.  

स्वरा ने ट्वीट में लिखा, “इस त्योहार पर किसी को भी अकेला और पागल महसूस करने की जरूरत नहीं है. दिल्लीवालों इन कश्मीरी स्टूडेंट्स के प्रति थोड़ी मोहब्बत दिखाओ. थोड़ा खाना लेकर आइए और ज्वॉइन कीजिए.”

स्वरा ने दिल्ली के जंतर मंतर पर पहुंचकर प्रोटेस्ट करने की अपील की. स्वरा ने ट्वीट के साथ प्रोटेस्ट की जानकारी वाला एक पोस्टर भी साझा किया. इसमें कश्मीर का नक्शा काले रंग का है. तस्वीर के साथ लिखा है. “ईद घरों से दूर. कश्मीर में कम्युनिकेशन ब्लैकआउट है तो चलो हमारे साथ सेलिब्रेट करो. जम्मू-कश्मीर के लोगों द्वारा आयोजन किया जा रहा है. अपना लंचबॉक्स साथ में लेकर आइए.”

स्वरा का ये ट्वीट तमाम लोगों को पसंद नहीं आया. लोगों ने स्वरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, “बीबीसी वालों ने बोला क्या?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या यही स्टूडेंट्स 2 साल पहले क्रिकेट मैच में पाकिस्तान से भारत की हार को सेलिब्रेट नहीं कर रहे थे? तो उन्हें एक लात मारिए. एंटी नेशनल्स को लात पड़नी चाहिए. यदि ये वाकई भारतीय हैं तो उन्हें इतना मिलेगा जितना हमारी क्षमता के बाहर है.”

https://twitter.com/Shruti_Nagpal09/status/1160598388368269312

एक यूजर ने स्वरा के ब्लैक कश्मीर की तस्वीर शेयर करने पर विरोध जताया और लिखा, “जो करना है करो, लेकिन कश्मीर में अंधेरा मत दिखाओ. अभी तो वहां सुबह हुई है और तिरंगा खिला है.”

ज्यादातर यूजर्स ने स्वरा द्वारा काले कश्मीर की तस्वीर पोस्ट करने पर आपत्ति जताई है. एक यूजर ने लिखा, “जाहिर है हम खाना ला सकते हैं. शुद्ध सात्विक भोजन ताकि वे ईद मनाएं. लेकिन तुमने हमारे भारतीय हिस्से को काला क्यों दिखाया है? क्या तुम खुश नहीं हो कि अब कश्मीर में भी अब तिरंगा फहराया जा सकेगा? इस तरह के ढेरों ट्वीट स्वरा की वॉल पर किए गए हैं.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com