Saturday , December 14 2019

बड़ी खबर:: हांगकांग अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर चौथे दिन भी प्रदर्शन, सभी फ्लाइटें रद, चीन ने आतंकवाद से जोड़ा !!!

(Pi Bureau)

हांगकांग अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हजारों लोकतंत्र समर्थक हजारों प्रदर्शनकारियों के उतरने के बाद अधिकारियों ने शहर से बाहर जाने वाली सभी फ्लाइट को पूरे दिन के लिए निलंबित करने के आदेश दे दिए हैं. आज प्रदर्शन और उग्र होने की संभावना है. भारत ने हांगकांग जाने वाले और वहां पर फंसे यात्रियों के लिए एडवाइजरी जारी की है.

जब तक एयरपोर्ट पर हालात सामान्य नहीं हो जाते तब तक भारतीय यात्रियों को असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक रूट खोजने और अपनी एयरलाइन्स से संपर्क में रहने की सलाह दी गई है. जो भारतीय पहले से ही हांगकांग में हैं और भारत आने का इंतजार कर रहे हैं, वे अपनी एयरलाइंस के संपर्क में रहें. किसी भी परेशानी के लिए भारतीय दूतावास से +852 90771083 नंबर पर संपर्क करें.

सरकार के प्रति लोगों में गुस्सा है, जिसके चलते दुनिया के सबसे व्यस्त अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डों में से एक हांगकांग अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर लगातार चौथे दिन प्रदर्शन जारी रहे. एयरपोर्ट अथॉरिटी ने हवाईअड्डे की सुरक्षा और कड़ी कर दी. टर्मिनल एक के प्रस्थान हॉल तक पहुंच को प्रतिबंधित कर दिया. एक घंटे बाद हजारों प्रदर्शनकारी आगमन हॉल में इकट्ठा हुए और वहां बैठ गए. प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच टकराव की घटनाएं त्सिम शा त्सूई, शाम शुई पो, क्वई चुंग और कॉजवे बे सहित कई जिलों में देखने को मिली.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com