Sunday , September 15 2019

Vodafone Play मोबाइल वेबसाइट भारत में लॉन्च, इसका फायदा जानकर आप हो जाएंगे खुश !!!

(Pi Bureau)

Vodafone Idea के पास अपना ऑन-डिमांड वीडियो ऐप्लिकेशन ‘वोडाफोन प्ले’ मौजूद है. अब इसके कंटेंट एक मोबाइल वेबसाइट के जरिए मिलेंगे. टेलीकॉम ऑपरेटर ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए वोडाफोन प्ले मोबाइल वेबसाइट लॉन्च की है. इसके जरिए सब्सक्राइबर्स मोबाइल इंटरनेट ब्राउजर से ऑन-डिमांड वीडियो कंटेंट ऐक्सेस कर पाएंगे. यानी अब ग्राहकों को ऐप डाउनलोड करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

वोडाफोन प्ले में ऐप और वेबसाइट के जरिए OTT कंटेंट और लाइव टीवी चैनल्स ऑफर किए जाते हैं. बाकी टेलीकॉम ऑपरेटर्स की ही तरह वोडाफोन कंटेंट लाइब्रेरी में बॉलीवुड, हॉलीवुड, रीजनल और इंटरनेशनल ओरिजनल्स के साथ ही मूवी, टीवी शोज, लाइव टीवी, वेब सीरीज और ऐसे ही ढेरों वीडियो कंटेंट्स मिलते हैं.

साथ ही यहां ZEE5, SonyLIV, ALT Balaji, Shemaroo Me, Sun NXT, Eros Now, Hungama, HOOQ और Hoichoi जैसे पॉपुलर ऐप्स के एग्रीगेटेड कंटेंट्स भी मिलते हैं. ये ऐप फिलहाल वोडाफोन सब्सक्राइबर्स के लिए एंड्रॉयड 4.1 या इससे ऊपर और iOS 7.0 या इससे ऊपर के डिवाइसेज में उपलब्ध है. हालांकि इस सर्विस को वोडाफोन द्वारा फ्री में ऑफर नहीं किया जाता है.

वहीं दूसरी तरफ जियो की ओर से बंडल कंटेंट्स सारे अनलिमिटेड प्लान्स के लिए ऑफर किए जाते हैं. इसमें Live TV के लिए JioTV ऐप और ऑन-डिमांड कंटेट्स के लिए JioCinema जैसे ऐप्स शामिल हैं.

वोडाफोन प्ले ऐप में 300 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स मिलते हैं. प्ले सर्विस रिसीव करने के लिए सब्सक्राइबर्स द्वारा 199 पर PLAY कीवर्ड टाइप करना होगा. इसके बाद ग्राहकों को SMS/WAP पुश के जरिए एक लिंक मिलेगा. जो उन्हें ऐप डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले या ऐपल ऐप स्टोर पर डायरेक्ट कर देगा.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com