Sunday , September 15 2019

बौखलाए पाकिस्तानी मंत्री चौधरी फवाद का आरोप, कहा- भारत ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों को दी धमकी !!!

(Pi Bureau)

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली सीरीज खटाई में पड़ती दिख रही है। श्रीलंका के 10 खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर दिया है। इस फैसले के बाद पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने भारत पर निशाना साधा है। चौधरी ने सोशल मीडिया पर भारत के उपर श्रीलंकाई खिलाड़ियों को पाकिस्तान ना जाने के लिए धमकाने का आरोप लगाया है।

सोमवार को श्रीलंका टी20 टीम के कप्तान लसिथ मलिंगा समेत 11 खिलाड़ियों मे सितंबर के आखिर में खेली जाने वाली सीरीज में खेलने से मना कर दिया। इन खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों की वजह से पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना किया है। साल 2009 में पाकिस्तान दौरे पर गई श्रीलंकाई टीम की बस पर लाहौर में आतंकवादी हमला हुआ था। इस हमले में टीम के कई अहम खिलाड़ी घायल हो गए थे।

फवाद ने ट्विटर पर लिखा, “जानकार कॉमेन्ट्रेटर्स ने मुझे बताया कि भारत ने श्रीलंकाई खिलाड़ी को धमकाया है कि अगर वो पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना नहीं करते हैं तो उनको आईपीएल में से बाहर कर दिया जाएगा। यह बहुत ही गंदी चाल है।”

किन श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने किया मना

इन 11 खिलाड़ियों में वनडे टीम के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने, टी20 टीम के कप्तान लसिथ मलिंगा के अलावा निरोशन डिकवेला, कुसल परेरा, धनंजय डिसिल्वा, थिसारा परेरा, अकिला धनंजया, एंजलो मैथ्यूज, सुरंगा लकमल, दिनेश चांदीमल और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में चोटिल हुए कुसल मेंडिस का नाम शामिल है, जो पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाएंगे।

संबंधित खबर:-

तेरी गलियों में न रखेंगे कदम ::10 साल बाद भी दहशत में श्रीलंकाई टीम, पाकिस्तान जाने से इन क्रिकेटरों ने किया इनकार..!!!

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com