Wednesday , November 20 2019

92 वर्ष के हुए लालकृष्ण आडवाणी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घर पहुंचकर दी जन्मदिन की बधाई !!!

(Pi Bureau)

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का आज (आठ नवंबर) जन्मदिन है। वह 92 वर्ष के हो गए हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में आडवाणी के आवास पर जाकर मुलाकात की और शुभकामनाएं दीं। इस दौरान उनके साथ उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद थे।

वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी के घर जाकर उनको जन्मदिन की बधाई देने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट संदेश के जरिए भी उनको बधाई भेजी थी। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा कि आडवाणी जी के लिए जनसेवा हमेशा मूल्य आधारित रही और उन्होंने कभी भी मुख्य विचारधारा से समझौता नहीं किया। प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा कि देश में जब लोकतंत्र की रक्षा की बात आई तो वे सबसे आगे खड़े रहे हैं।

केद्रीय गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा ”अपने अथक परिश्रम और संगठन कुशलता से भाजपा को एक राष्ट्रीय पार्टी का स्वरूप देने वाले हम सबके आदरणीय और भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। ईश्वर आपको स्वस्थ जीवन व दीर्घायु प्रदान करे ऐसी कामना करता हूँ।”

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भी लालकृष्ण आडवाणी जी को बधाई देते हुए ट्वीट किया ”भारतीय राजनीति के शिखर पुरुष, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता आदरणीय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। राष्ट्र एवं संगठन को समर्पित आपका जीवन हम सभी के लिए प्रेरणा स्रोत है। मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com