भाजपा के प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने किया आपत्तीजनक ट्वीट, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी पर साधा निशाना!!

(Pi Buraeu)

दिल्ली में मतदान की तारीख नजदीक आते ही राजनेताओं के बयान और तीखे होते जा रहे हैं। बीते कुछ दिनों में सियासी दलों की रैलियों और जनसभाओं में ऐसे तीखे बयानों की बाढ़ सी आ गई है।

एक बार फिर से दिल्ली के मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने आपत्तिजनक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन ( AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन औवेसी पर निशाना साधा है।

मंगलवार सुबह कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया कि केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं, अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेगा। ये हमारी एकता की ताकत हैं। ऐसे ही एक रहना हैं। इकट्ठा रहना हैं। एक होकर वोट करना हैं।

उन्होंने आगे लिखा कि हम सबकी एकता से 20 प्रतिशत वाली वोट बैंक की गंदी राजनीति की कब्र खुदकर रहेगी। इससे पहले सोमवार को भी कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर केजरीवाल पर हमला बोला था।

सोमवार को कपिल मिश्रा ने एक बार फिर से पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को अपना नाम बदल कर मुस्लिम लीग रख लेना चाहिए। क्योंकि उमर खालिद, अफजल गुरू, बुरहान वानी आतंकवादियों को अपना बाप मानने वालों को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से डर लग रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *