Tuesday , July 14 2020

पाक के दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना, कहा- …!!!

(Pi Bureau)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने कोरोना टेस्ट करवाया था. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोग मेरे जल्द ठीक होने की दुआ करें.

आफरीदी ने ट्वीट किया कि मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं. मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था. मेरा कोरोना का टेस्ट हुआ और दुर्भाग्य से रिपोर्ट पॉजिटिव आई. शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआ की आवश्यकता है.

कोरोना वायरस के बाद से ही आफरीदी पाकिस्तान में लगातार गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर रहे थे. वो अपनी टीम के साथ पाकिस्तान के अलग-अलग इलाकों में राहत सामग्री पहुंचा रहे थे. अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले आफरीदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं.

आफरीदी ने बीते दिनों कश्मीर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ियों युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने उनसे संबंध तोड़ लिया था.

शाहिद आफरीदी ने कहा था कि कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में हैं और वह बीमारी मजहब की बीमारी है. उस बीमारी को लेकर वह सियासत कर रहे हैं और हमारे कश्मीर कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों के साथ जुल्म कर रहे हैं. उन्हें इसका जवाब देना होगा.

आफरीदी का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर

40 साल के आफरीदी का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर उतार-चढ़ाव वाला रहा. आउट ऑफ फॉर्म होने के कारण कई बार उन्हें टीम से बाहर का भी रास्ता दिखाया गया. उनका अंतरराष्ट्रीय करियर 398 वनडे इंटरनेशनल, 99 टी-20 इंटरनेशनल और 27 टेस्ट मैचों का रहा. आफरीदी (476) ने तीनों अंतरराष्ट्रीय प्रारूपों में क्रिस गेल (534) के बाद सर्वाधिक छक्के जमाए.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com