Tuesday , July 14 2020

यूपी: कानपुर में दिनदहाड़े पूर्व बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, मौके का फायदा उठाकर भाग निकले हत्यारे !!!

(Pi Bureau)

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शनिवार दोपहर पूर्व बसपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कानपुर के चकेरी में हमलावरों ने पूर्व बसपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। गंभीर हालत में पूर्व बसपा नेता पिंटू सेंगर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बसपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सेंगर शनिवार दोपहर को जाजमऊ स्थित केडीए आशियाना कॉलोनी के पास अपनी इनोवा कार से उतरे और फोन से बात करने लगे। तभी दो बाइक से चार युवक आये और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

जिससे लहूलुहान होकर पिंटू सेंगर गिर पड़े। इलाका सुनसान होने की वजह से हत्यारे मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस ने मौके से नाइन एमएम पिस्टल के 11 खोखे बरामद किए हैं। एक कारतूस भी मिला है। घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु, एसपी पूर्वी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में हत्यारों को खंगाला जा रहा है।

बसपा की टिकट पर लड़े थे विधानसभा चुनाव

मूल रूप से गोगूमऊ निवासी नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू ठाकुर चकेरी के मंगला बिहार में परिवार के साथ रहते थे और छात्र राजनीति के बाद राजनीतिक दलों में सक्रिय हो गए थे। बसपा की टिकट पर वह छावनी क्षेत्र से विधानसभा सीट का चुनाव लड़े थे। उनकी मां शांति देवी गजनेर की कठेठी से जिला पंचायत सदस्य हैं और पिता सोने सिंह गोगूमऊ के प्रधान हैं। पिंटू ठाकुर तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा प्रमुख को चांद पर जमीन देने की पेशकश कर दी थी। इसके बाद से वह बसपा की राजनीति में सक्रिय थे। वर्ष 2007 में पिंटू ने कैंट सीट से बसपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था। बसपा जिलाध्यक्ष राम शंकर कुरील का कहना है कि नरेंद्र सिंह अब पार्टी के सदस्य नहीं थे, उन्हें 2007 में पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com