Tuesday , July 14 2020

बड़ी खबर:: अफरीदी के बाद क्रिकेट जगत का एक और दिग्गज खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव…!!!

(Pi Bureau)

बांग्लादेश के पूर्व क्रिकेटर और वन-डे टीम के कप्तान तमीम इकबाल के बड़े भाई नफीस इकबाल कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं।  नफीस इकबाल ने 2003 में बांग्लादेश के लिए पदार्पण किया था, लेकिन 2006 के बाद राष्ट्रीय टीम से बाहर हो गए।

नफीस ने खुद पुष्टि की है कि वह इस वायरस से संक्रमित हुए हैं और इस समय वह चटगांव में घर में अलग रह रहे हैं। नफीस साल 2005 में बांग्लादेश की उस टीम का हिस्सा थे, जिसने ऑस्ट्रेलिया को कार्डिफ में मात दी थी, उस मैच में मोहम्मद अशरफुल ने शानदार शतक ठोका था।

34 साल के इस खिलाड़ी ने बांग्लादेश के लिए 11 टेस्ट और 16 वन-डे खेले। पिछले महीने बांग्लादेश के डेवलपमेंट कोच और पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर अशफिकुर रहमान कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। पाकिस्तान के तीन क्रिकेटर शाहिद अफरीदी, तौफिक उमर और जफर सरफराज भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

नफीस इकबाल साल 2018 में मुस्ताफिजुर रहमान के साथ बतौर ट्रांसलेटर मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़े थे, दरअसल मुस्ताफिजुर को न तो अंग्रेजी आती थी और न ही हिंदी, इसलिए टीम के साथ उनके संयोजन में नफीस बतौर अनुवादक अपनी अहम भूमिका निभाते थे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com