Tuesday , July 14 2020

बड़ी खबर:: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, लगा आर्थिक और मानसिक तौर पर शोषण करने का आरोप !!!

(Pi Bureau)

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के एक हफ्ते से अधिक समय बीत जाने के बाद भी उनकी आत्महत्या की गुथी अभी तक नहीं सुलझी है. सुशांत के सुसाइड से हर कोई स्तब्ध है. सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर लगातार पोस्ट हो रहे हैं और कोई भी यह मानने को तैयार नहीं कि अब सुशांत हमारे बीच नहीं रहे.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में मुकदमा दर्ज किया गया है। रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। मुजफ्फरपुर के पताही के रहने वाले कुंदन कुमार ने सीजेएम कोर्ट में याचिका दर्ज की है।

मामले में 24 जून को सुनवाई होगी। कुंदन कुमार का आरोप है कि ‘रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को अपने प्यार में फंसाया। सुशांत की मदद से उसके करियर को फायदा मिला जब उसका काम पूरा हो गया तो वो सुशांत का आर्थिक और मानसिक तौर पर शोषण करने लगी थी। रिया के व्यवहार में बदलाव से सुशांत को सदमा लगा था जिसके बाद अभिनेता ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली।’ 

कुंदन कुमार ने कहा कि ‘सुशांत ने रिया से शादी करने का फैसला भी कर लिया था। इसी बीच रिया ने सुशांत से रिश्ता खत्म कर लिया। रिया फोन करके सुशांत को उकसाती थी जिससे डिप्रेशन में आकर उसने आत्महत्या कर ली।’ कुंदन कुमार ने आरोप लगाया कि रिया चक्रवर्ती की वजह से सुशांत की जान गई।

कुंदन कुमार के वकील ने बताया कि ‘कुंदन हमेशा से सुशांत सिंह राजपूत के बड़े प्रशंसक रहे हैं। उनकी आत्महत्या की खबर सुनकर कुंदन कुमार बेहद दुखी हो गए। आईपीसी की धारा 306 और 420 के तहत उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया है।’ 

जानकारी के मुताबिक, इस साल के आखिर तक सुशांत और रिया शादी करने वाले थे। यही नहीं दोनों मुंबई में एक नए घर की तलाश में थे। सुशांत पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन में थे। वो डॉक्टर से इलाज भी करा रहे थे लेकिन काफी समय से उन्होंने दवाइयां लेनी बंद कर दी थीं। मामले में पुलिस की जांच जारी है। पुलिस ने रिया चक्रवर्ती सहित 12 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर ली है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com