Tuesday , July 14 2020

सुसाइड नहीं सुशांत का हुआ मर्डर…, इस अभिनेत्री ने शेयर किया ऐसा Video, कहा-….!!!

(Pi Bureau)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के कई सितारे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई सितारे उनकी आत्महत्या को भाई- भतीजावाद का शिकार बता रहे हैं तो बहुत से ऐसे भी हैं जो उनकी मौत को एक साजिश कह रहे हैं। साजिश बताने वालों में अभिनेत्री पायल रोहतगी का नाम भी शामिल हैं। पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं वह बॉलीवुड सितारों और अन्य मुद्दों पर हमेशा अपनी प्रतिक्रिया भी देती रहती हैं। 

पायल रोहतगी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर बताया है। उन्होंने अपने वीडियो में खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत जिस डॉक्टर से अपने डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे, वह सभी को डिप्रेशन में रहने की ही दवा देते हैं। 

वीडियो में पायल रोहतगी ने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जितनी भी मैं खबरें पढ़ रही हूं उनसे मुझे लगता है कि उनकी आत्महत्या नहीं हुई बल्कि उनका मर्डर हुआ है। वह जिस मनोचिकित्सक से अपना इलाज करा रहे थे उनके पास जाने की सलाह दिबाकर बनर्जी ने दी थी। उस मनोचिकित्सक से मैं भी अपना इलाज करवा चुकी हूं। वह अपने सभी मरीजों को बाइपोलर डिसऑर्डर बताते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on

पायल रोहतगी ने आगे कहा कि मैं खुद भी उनके पास गई थीं और उनकी दवाइयों से लोग और डिप्रेस हो जाते हैं। इतना ही नहीं पायल रोहतगी ने वीडियो में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनका गला घोंटा गया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह के सुशांत के गले पर निशान थे उससे साफ पता चलता है कि इतना फिट इंसान आत्महत्या नहीं कर सकता। उनका गला घोंटा गया है। 

इसके साथ ही पायल रोहतगी मे अपने वीडियो में निर्माता- निर्देशक महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती को लेकर भी ढेर सारी बातें कही हैं। इस वीडियो के साथ पायल रोहतगी ने कैप्शन में लिखा है, ‘सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ था’। सोशल मीडिया पर पायल रोहतगी का यह वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com