Tuesday , July 14 2020

कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए खाये टिड्डियां, पाकिस्तान के सांसद ने बताया कुछ ऐसा अजीबो-गरीब नुस्खा..!!!

(Pi Bureau)

जिस कोरोना वायरस से पूरी दुनिया परेशान है उससे निपटने के लिए पाकिस्तान के एक सांसद ने अजीबो-गरीब नुस्खा बताया है। दरअसल, प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के सांसद ने कोविड-19 के इलाज के लिए टिड्डियां खाने की सलाह दी है। 

बुधवार को पाक संसद में कोरोना वायरस पर चर्चा के दौरान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के  सांसद रियाज फाटयाना ने कहा है कि टिड्डियां खाने से शरीर की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। उन्होंने सरकार से इसकी जांच कराने की मांग भी की है। 

सांसद रियाज ने कहा, ‘कहा जा रहा है कि टिड्डियां खाने से इम्यूनिटी (प्रतिरोधक क्षमता) बढ़ती है। सरकार इस दावे की जांच कराए और अगर ऐसा होता है तो जनता को इसकी मंजूरी दे। पाकिस्तानी खुद ही कोरोना वायरस का काम तमाम कर देंगे।’

कानून और इंसाफ मामलों की संसदीय समिति के अध्यक्ष रियाज ने कुछ दिन पहले देश में बढ़ती महंगाई को लेकर भी विवादास्पद बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर महंगाई पर काबू पाना है तो लोगों को महंगी वस्तुएं नहीं खानी चाहिए। 

जलवायु परिवर्तन मंत्री ने बताया था कोविड-19 का नया मतलब
नसे पहले पाक की जलवायु परिवर्तन मंत्री जरताज गुल ने भी कोविड-19 को लेकर नई थ्योरी सामने रखी थी। गुल ने एक साक्षात्कार में कहा था कि कोविड-19 नाम का मतलब यह होता है कि इसमें 19 बिंदु होते हैं और ये किसी भी देश में किसी भी तरीके से लागू हो सकते हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com