Tuesday , July 14 2020

मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत के जिगरी दोस्त ने एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लेकर कही ये बड़ी…!!!

(Pi Bureau)

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे एक्टर की मौत से उबर नहीं पा रही हैं। वह अभी-भी सदमे में हैं। सुशांत की मौत पर काफी कुछ लिखा जा चुका है। पुलिस भी अपना काम कर रही है। एक्टर के खुदकुशी का कारण पता करने के लिए छानबीन में जुटी है। लोगों से पूछताछ जारी है। ऐसे में सुशांत के जिगरी दोस्त संदीप सिंह ही हैं जो एक्टर के अंतिम संस्कार के वक्त आगे आए। हाल ही में उन्होंने अंकिता की सुशांत के साथ रिलेशनशिप के बारे में कई खुलासे किए. 

संदीप कहते हैं कि ब्रेकअप होने के बावजूद अंकिता सुशांत के परिवार से टच में रहीं। इन 10 सालों में अंकिता ने सुशांत के साथ सबसे ज्यादा वक्त गुजारा और उनसे जुड़ी रहीं। मैं यह कहूंगा कि परिवार के बाद अंकिता हैं जिन्हें सुशांत की मौत का सदमा लगा है। जब दोनों साथ में थे तो अंकिता ने ही सुशांत की देखभाल की। जब यह हादसा हुआ तो मुझे पता था कि अंकिता पर इसका गहरा असर पड़ेगा। अंकिता हमेशा से सुशांत के परिवार से जुड़ी रही और उन्होंने भी अंकिता को बहुत प्यार किया। उनके लिए अंकिता एक परिवार समान थी। सुशांत का परिवार खुद को अंकिता से जोड़ पाता था। अंकिता के लिए यह बहुत जरूरी था कि सुशांत का परिवार पटना जाए इससे पहले वह उनसे मिले।

गौरतलब है कि संदीप ने इससे पहले स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में कहा था कि अंकिता सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड नहीं थीं। उसने सुशांत की लाइफ में उनकी मां की जगह ले ली थीं। फिल्म इंडस्ट्री में मुझे 20 साल हो गए है, लेकिन मैंने कभी अंकिता जैसी लड़की नहीं देखी। अंकिता की तरह कोई भी सुशांत की देखभाल नहीं कर सकता। वह काम ऐसा करती थी, जो सुशांत को अच्छा लगे। वह सुशांत की पसंद को ध्यान में रखकर तैयार होती थी। वह उनकी पसंद का खाना बनाती थीं। यहां तक कि घर का इंटीरियर भी सुशांत की पसंद का था।

संदीप ने आगे कहा था कि इस तरह सुशांत की खुशी के लिए वह सबकुछ उनकी पसंद का किया करती थीं। वह बहुत इमोशनल हैं। करियर की ऊंचाई पर पहुंचने के बाद उन्होंने सुशांत के लिए लगभग एक्टिंग छोड़ दी थीं। वह टीवी की जानी-पहचानी हस्ति हैं और उन्हें फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे हैं। यहां तक कि ब्रेकअप के बाद जितनी भी सुशांत की फिल्में रिलीज होती थी वह हर शुक्रवार को भगवान से प्रार्थना करती थी कि उनकी फिल्म को सफलता मिले।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com