निधन के डेढ़ महीने बाद सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, शरीर में.. !!!

(Pi Bureau)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया था। ऐसे में हर कोई उनकी मौत की वजह जानना चाहता है। मुंबई पुलिस भी सुशांत के केस में जांच कर रही है और अब तक कुल 38 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इस बीच अब सुशांत की विसरा रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में सामने आया है कि सुशांत के शरीर में किसी तरह का जहर नहीं था।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के करीब डेढ़ महीने बाद उनकी फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट सामने आई है। सोमवार सुबह फॉरेंसिक लैब ने ये रिपोर्ट बांद्रा पुलिस को सौंपी है। जिसमें किसी तरह के फाउल प्ले से इंकार किया गया है।

इस रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के शरीर में किसी भी प्रकार का जहरीला पदार्थ या कैमिकल नहीं पाया गया है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक नेल (नाखून) सेंपल रिपोर्ट भी जल्द ही सामने आएगी। जिसके जरिए पता चलेगा कि मौत से पहले सुशांत की कहीं किसी से कोई हाथापाई हुई थी या नहीं।

इससे पहले भी एक विसरा रिपोर्ट जुलाई के पहले सप्ताह में सामने आई थी। इस रिपोर्ट में भी किसी तरह का संदेह सामने नहीं आया था। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने मुंबई स्थित निवास पर मृत पाए गए थे। तभी से पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुई है। सुशांत की विसरा रिपोर्ट का इंतजार भी बेसब्री से किया जा रहा था। जिससे शायद किसी तरह के खुलासे की उम्मीद की जा रही थी। हालांकि रिपोर्ट में ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *