CSK का साथ छोड़ने के बाद सुरेश रैना ने की पुलिस से अपील, कहा- मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वह……!!!

(Pi Bureau)

चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़ भारत लौटे सुरेश रैना को लेकर कई तरह की बातें चल रही हैं। इस बीच रैना ने मंगलवार को ट्वीट करके पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब पुलिस से मदद की अपील की है। रैना ने लिखा कि पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वह भयानक से भी परे था। मेरे फूफा की उसी समय मौत हो गई थी। मेरी बुआ और मेरे चचेरे भाइयों को भी गंभीर चोटें आई थीं। दुर्भाग्य से जिंदगी से संघर्ष करते हुए बीती रात मेरे भाई ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। मेरी बुआ की अभी भी हालत गंभीर है। 

रैना ने दूसरे ट्वीट में कहा कि अभी तक हमें मालूम नहीं चला कि उस रात क्या हुआ था। मैं पंजाब पुलिस से अपील करता हूं कि वो इस मामल को देखें। हम यह जानने का हक तो रखते ही हैं कि उनके साथ यह किसने किया। उन अपराधियों को और अधिक अपराध करने के लिए छोड़ा नहीं जाना चाहिए। रैना ने पंजाब सरकार से भी मांग की है कि अपराधियों को तुरंत पकड़ कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में अज्ञात हमलावरों ने सुरेश रैना की बुआ के घर पर हमला किया था। हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई थी, जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस बार आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया था। उनके फैसले के बाद पहले कहा गया कि अपने रिश्तेदार की हत्या की वजह से वो वापस लौट आए हैं। बाद ये भी बातें सामने आईं कि यूएई में होटल के कमरे को लेकर उनका सीएसके प्रबंधन के साथ विवाद हुआ था और वो भारत वापस लौट आए। 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *