कुशीनगर में पुलिस बनी तमाशबीन, शिक्षक को गोली मारकर भाग रहा था हत्यारा, भीड़ ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर……!!!

(Pi Bureau)

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में सोमवार यानी आज एक शिक्षक की हत्या करके भाग रहे आरोपी को भीड़ ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। आरोपी पुलिस के सामने सरेंडर करने वाला था। इससे पहले ही आरोपी को भीड़ ने दबोच लिया। आरोपी को पब्लिक पीट रही थी और पुलिस तमाशबीन बनी रही। घटना तरयासुजान थाना क्षेत्र के रामपुर बंगरा गांव की है।

रामपुर बंगरा निवासी सुधीर सिंह सीमावर्ती प्रांत बिहार में शिक्षक थे। सुधीर अपने घर में सो रहे थे। और तभी स्कूटी से आया बदमाश घर में घुस गए। बदमाश ने सुधीर पर ताबड़तोड़ तीन फायर किए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने हमलावर को पकड़ने का प्रयास किया तो वह छत पर चढ़ गया। जहां से वह हवाई फायरिंग करने लगा।

बदमाश पर टूट पड़े ग्रामीण

शिक्षक की हत्या की सूचना मिलने पर लोग लाठी-डंडा लेकर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने बदमाश की घेराबंदी करते हुए पुलिस को सूचना दी। आरोप है कि पुलिस करीब डेढ़ घंटे के बाद पहुंची। पुलिस को देखते हुए हमलावर ने अपने दोनों हाथ ऊपर करते हुए सरेंडर करने की कोशिश की। छत से नीचे उतरते ही भीड़ बदमाश पर टूट पड़ी। ग्रामीणों ने पुलिसवालों की मौजूदगी में बदमाश की लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी। मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

बेबस नजर आई पुलिस

मॉब लिंचिंग के वक्त सीओ तमकुहीराज पुलिसबल के साथ हमलावर बदमाश को बचाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन, ग्रामीण भारी पड़े और पुलिस बेबस नजर आई। एसपी विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। शिक्षक की हत्या क्यों हुई? इसका भी पता लगाया जा रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *