बुरी खबर:: इस सिंगर पर टुटा दुखो का पहाड़, बेटे आदित्य का 35 साल की उम्र में हुआ निधन !!!

(Pi Bureau)

गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया है. वह 35 साल के थे. पिछले काफी समय से आदित्य किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. संगीत जगत के लिए ये बुरी खबर है. किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का निधन हो गया है. आदित्य के जाने से पौडवाल परिवार के लिए ये मुश्किल की घड़ी है.

साल 2020 हर तरह से बुरा साबित हो रहा है. कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा. इसके अलावा एक के बाद एक सेलेब्स और दिग्गज पर्सनालिटीज का रुखसत होना भी लोगों को निराश कर दे रहा है. अब इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में ही निधन हो गया है. इस बात की जानकारी सिंगर-म्यूजीशियन शकर महादेवन ने दी.

View this post on Instagram

Devastated hearing this news !! Our dearest Aditya Paudwal is no more ! What an amazing musician , what a lovely human being with a beautiful sense of humour ! We have collaborated on so many projects ! Just can’t come to terms with this !prayers for his family ! Love you Aditya .. will miss you

A post shared by Shankar Mahadevan (@shankar.mahadevan) on

शंकर महादेवन ने इंस्टाग्राम पर इस दुखद खबर की पुष्टि करते हुए लिखा- ये खबर सुनकर दिल टूट गया. हमारे प्यारे आदित्य पौडवाल अब इस दुनिया में नहीं रहे. मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है. क्या गजब के संगीतकार और नेक इंसान था वो. दो दिन पहले ही मैंने एक गाना गाया था जिसकी प्रोग्रामिंग उन्होंने बहुत खूबसूरती से की थी. अब अचनाक इस खबर के आने से दिल एकदम टूट गया है. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं भाई, तुम्हारी याद आएगी. बता दें कि पौडवाल परिवार की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

70 के दशक से फिल्मों में सक्रिय अनुराधा पौडवाल

अनुराधा पौडवाल की बात करें तो वे 70 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. 1973 से वे इंडस्ट्री में गाने गा रही हैं. उन्हें भक्ति सॉन्ग्स गाने के लिए भी जाना जाता है. उनके कई सारे एल्बम्स सुपरहिट रहे हैं. बॉलीवुड में भी वे अभिमान, लहू के दो रंग, अमर दीप, एक दूजे के लिए, रंग बिरंगी, सौतन, नगीना, संसार, इंसाफ, तेजा, आवरगी, स्वर्ग, दिल, आशिकी, बेटा, मेला, रिश्ते, जूली, जमीर और कलयुग जैसी फिल्मों में गाने गा चुकी हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *