खुशखबरी:: 21 सितंबर को Narzo 20 सीरीज के साथ भारत में लॉन्च होगा Realme UI 2.0 !!!

Pi Bureau)

एंड्रॉयड 11 बेस्ड कंपनी के कस्टम स्किन Realme UI 2.0 को 21 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. इसकी लॉन्चिंग Realme Narzo 20 सीरीज के साथ की जाएगी. आपको बता दें Realme X50 Pro यूजर्स को एंड्रॉयड 11 प्रीव्यू रिलीज पहले ही दे दिया गया है. अब इसे Narzo 20 सीरीज के लिए भी जारी किया जाएगा.

रियलमी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि एंड्रॉयड 11 बेस्ड Realme UI 2.0 को 21 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. इस सीरीज के तहत Realme Narzo 20, Realme Narzo 20 Pro और Realme Narzo 20A की लॉन्चिंग भारत में की जाएगी. ये फोन्स नए Realme UI 2.0 पर चलेंगे. रियलमी ने कहा कि वो उन पहली कंपनियों में से है जिसने लेटेस्ट एंड्रॉयड 11 OS को एडैप्ट किया है.

डिजिटल लॉन्च इवेंट की शुरुआत 12.30pm IST से होगी और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग रियलमी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे- ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब के जरिए की जाएगी.

एंड्रॉयड 11 को पिछले हफ्ते चुनिंदा पिक्सल फोन्स के लिए लॉन्च किया गया था. साथ ही इसकी लॉन्चिंग शाओमी, ओप्पो और रियलमी के फ्लैगशिप मॉडल्स के लिए भी की गई थी. अपडेट की घोषणा करते हुए गूगल ने कहा था कि एंड्रॉयड 11 ऐसे बदलावों के साथ आएगा, जिससे मल्टीटास्किंग इंप्रूव होगा और यूजर्स को अपनी प्राइवेसी के लिए पहले से ज्यादा कंट्रोल्स मिलेंगे. साथ ही इसमें इन बिल्ट स्क्रीन रिकॉर्डिंग फीचर भी होगा.

Realme Narzo 20, Realme Narzo 20 Pro और Realme Narzo 20A इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Realme Narzo 10 सीरीज के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च होंगे. जारी टीजर में बताया गया है कि ये बेस्ट इन-क्लास सेगमेंट गेमिंग प्रोसेसर और ट्रेंड सेटिंग डिजाइन के साथ लॉन्च होंगे.

Loading...