सदन में योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश को दिया करारा जवाब , कहा- बहुतों ने गर्मी दिखाने की कोशिश की लेकिन…

(Pi Bureau)

कानून-व्‍यवस्‍था पर सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के सवालों का जवाब देते हुए सीएम ने कहा कि यूपी में अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। उन्‍होंने पूर्ववर्ती सपा सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया और कहा कि अब प्रदेश में कानून राज है। हर वर्ग सुरक्ष‍ित है। बहुत लोगों ने गर्मी दिखाने की कोशिश की लेकिन उनकी गर्मी शांत हो गई है। 

अखिलेश यादव ने सदन में महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए कहा कि यूपी महिला अपराध में सबसे आगे है। उन्‍होंने सवाल उठाया कि क्‍या उत्‍तर प्रदेश के थाने अराजकता का केंद्र बन जाएंगे। उन्‍होंने तंज कसते हुए कहुा कि आखिर सरकार अपराध को लेकर गंभीर क्‍यों नहीं दिखती। अखिलेश ने कहा कि यूपी में लगातार अपराध हो रहे हैं। आखिर जीरो टालरेंस है कहां? जब कल राज्‍यपाल यहां भाषण दे रही थीं तब कल के ही अखबार में परसों की घटना छपी थी कि एक 19 साल की बेटी के साथ दुष्‍कर्म हुआ। 

इस पर सीएम योगी ने कहा कि अपराध किसी के भी साथ हो वो अक्षम्‍य है। खासकर महिला सम्‍बन्‍धी अपराधों के मामले में सरकार पूरी गंभीरता के साथ अपराधियों के खिलाफ कठोरतापूर्वक कार्रवाई कर रही है। ये भाजपा की सरकार है। यहां अपराधियों के बारे में ये नहीं कहा जाता कि लड़के हैं गलती हो जाती है।

About Bhavana