…तो यह छिपा हैं अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, भांजे अलीशाह पारकर ने बताई लोकेशन !!!

(Pi Bureau)

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और गैंगस्टर छोटा शकील पाकिस्तान में रहता है, उसके गिरोह के सदस्य और शकील के बहनोई सलीम कुरैशी उर्फ ​​सलीम फ्रूट ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को यह जानकारी दी. कुरैशी ने ईडी को दिये एक बयान में कहा, “शकील एक जाना-माना गैंगस्टर है और अपने गुर्गों के जरिए जबरन वसूली का रैकेट चलाता था. उनमें से कुछ के नाम फहीम मचमच (मृत), नाजिद भरूची और नासिर कालिया (मृत) थे. शकील पाकिस्तान से काम करता था और जहां तक ​​मुझे पता है, उसने 1995-96 में भारत छोड़ दिया और तब से वह पाकिस्तान में है.”

कुरैशी ने ईडी को बताया, “मैं अभी शकील के संपर्क में नहीं हूं, लेकिन 2006 तक उसके संपर्क में था क्योंकि वह मेरा रिश्तेदार है. उसके बाद, मैंने उसकी अवैध गतिविधियों के कारण उससे कभी बात नहीं की. मैं 2000 और 2006 के बीच तीन से चार बार पाकिस्तान में उनके घर भी गया. उस समय, शकील कराची के क्लिफ्टन में डिफेंस एरिया के फेज 5 में रहता था.”

छोटा शकील 2010 तक आर्थर रोड जेल में बंद था’
कुरैशी ने यह भी खुलासा किया कि शकील इब्राहिम के लिए काम करता था और वे कराची के क्लिफ्टन में गाजी शाह पीर मजार के पास रहते थे. उन्हें 2006 में दुबई से निर्वासित किया गया था और 2001 में शकील व अन्य के खिलाफ दर्ज एक जबरन वसूली के मामले में मुंबई पहुंचने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया था. उस पर महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) भी लगाया गया था और वह 2010 तक आर्थर रोड जेल में बंद था, लेकिन सबूतों के अभाव में बरी कर दिया गया था.

कराची में रह रहा था दाऊद इब्राहिम’
प्रवर्तन निदेशालय ने अपने आरोप पत्र में दावा किया है कि अंडरवर्ल्ड डॉन के भांजे अलीशाह पार्कर ने कहा है कि डॉन ‘कराची में रह रहा था.’ इसके साथ ही दाऊद की बहन हसीना पार्कर के बेटे अलीशाह ने भी कहा है कि वह दाऊद के संपर्क में नहीं था. ईडी की चार्जशीट में दावा किया गया है कि दाऊद की पत्नी महजबीन ईद जैसे त्योहारों के दौरान पार्कर परिवार से संपर्क करती थी.

About somali