Shrikant Tyagi Case: श्रीकांत त्यागी को गनर दिलाने वालों की होगी जांच, CM योगी ने गृह विभाग से मांगी रिपोर्ट

(Pi Bureau)

लखनऊ. नोएडा में ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में गालीबाज श्रीकांत त्यागी उर्फ लंगड़ा के कारनामों पर प्रदेश की योगी सरकार ने गंभीरता से लिया है। सीएम योगी ने आरोपित श्रीकांत के विरुद्ध कठोर कार्रवाई का निर्देश देने के साथ ही गृह विभाग से उसे पूर्व में गनर उपलब्ध कराने वाले अधिकारियों के बारे में रिपोर्ट भी तलब की है। श्रीकांत को गनर दिलाने में मददगार रहे अधिकारियों की जल्द मुश्किलें बढ़ सकती हैं। शासन मामले में चल रही कार्रवाई की पल-पल की रिपोर्ट ले रहा है।

कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार का कहना है कि शासन व डीजीपी डीएस चौहान ने महिला से बदसलूकी की दुर्भाग्यपूर्ण घटना को बेहद गंभीरता से लिया है। मुख्य आरोपित श्रीकांत त्यागी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई का निर्देश दिया है और उसकी तलाश में कई विशेष पुलिस टीमें लगाई गई हैं। उसकी तलाश में एसटीएफ को भी लगाया गया है। श्रीकांत की तलाश में एक टीम उत्तराखंड भी गई है। नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

सपा शासनकाल में पहली बार मिला था गनर

श्रीकांत त्यागी का सपा शासनकाल में भी बड़ा रसूख था। उसे वर्ष 2013 में पहली बार सपा शासनकाल में गनर हासिल हुआ था। वर्ष 2014 में भी उसे गनर मिला था, लेकिन कुछ माह बाद गनर वापस हो गये थे। सूत्रों का कहना है कि अक्टूबर 2018 में श्रीकांत ने पहले गाजियाबाद से एक गनर हासिल किया था और उसी दिन उसे शासन से दो गनर भी हासिल हुए थे। अगस्त, 2019 में श्रीकांत को एक और गनर मिला था।

About Bhavana