मुलायम सिंह यादव के लिए प्रदेश भर में दुआओं का दौर जारी, हालत स्थिर !!!

(Pi Bureau)

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को तबीयत बिगड़ने के बाद रविवार शाम गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. मुलायम सिंह यादव को सांस लेने में दिक्कत, यूरिन इन्फेक्शन और बीपी की शिकायत के बाद आईसीयू में एडमिट किया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक अगले कुछ घंटे काफी नाजुक है. मुलायम सिंह की जांच रिपोर्ट और जो दवाएं उन्हें दी गई हैं, उनका असर देखने को मिलेगा. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. इस बीच प्रदेश भर में मुलायम सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआएं की जा रही हैं.

सपा संरक्षक मुलायम सिंह के दोनों बेटे अखिलेश यादव, प्रतीक यादव और परिवार के अन्य सदस्य अस्पताल में उन्हें देखने पहुंचे हुए है. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अखिलेश यादव से फोन पर बटकर उनका कुशलक्षेम पूछा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी अखिलेश यादव से मुलायम सिंह की तबीयत को लेकर बात हुई है. मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव को हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया गया है.

थोड़ी देर में जारी हो सकता है हेल्थ बुलेटिन
मिल रही जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों की टीम लगातार मुलायम सिंह की सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. कहा जा रहा है कि आज मेदांता की तरफ से मुलायम सिंह के हेल्थ को लेकर एक बुलेटिन भी जारी हो सकता है. फिलहाल डॉक्टरों की टीम उनकी जांच रिपोर्ट और दवाओं के असर का इन्तजार कर रहे हैं. डॉक्टरों के मुताबिक नेताजी की तबियत में अभी कोई सुधार देखने को नहीं मिला है. उन्हें किडनी और सांस लेने में दिक्कत है. रात में उनका डयलसीस भी किया गया.

About somali