मैनपुरी उपचुनाव में एकजुट हुआ मुलायम यादव का परिवार, अखिलेश ने चाचा शिवपाल के छुए पैर, बोला थैंक्स…!!!

(Pi Bureau)

2016 में यादव कुनबे में पार्टी पर एकाधिकार को लेकर उबरे विवाद के बाद रविवार को पूरा परिवार एक साथ नजर आया. मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद हो रहे मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में पूरा यादव कुनबा डिंपल यादव को जिताने के लिए एकजुट नजर आ रहा है. इसी क्रम में सैफई के एसएस मेमोरियल स्कूल में शिवपाल यादव, अखिलेश यादव और प्रो रामगोपाल यादव के साथ अन्य सदस्य एक मंच पर नजर आए. इस दौरान अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल और रामगोपाल के पैर छुए. साथ ही चुनाव में समर्थन देने के लिए धन्यवाद भी बोला.

अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “मैं सबसे पहले शिवपाल सिंह यादव को धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने कार्यकर्ताओं को बुलाकर महत्वपूर्व काम किया है. आने वाले चुनाव में बहुत महत्वपूर्ण बातें कही जा ही है. ये चुनाव महत्वपूर्ण परिस्थितियों में हो रहा है जब नेता जी हमारे बीच नहीं हैं. यहां बैठे लोग सीधे नेताजी से जुड़े रहे हैं. नेताजी ने जसवंतनगर के लोगों को कभी गैर नहीं समझा. मैनपुरी को नेताजी ने बनाया और मैनपुरी की जनता ने नेताजी को बनाया. हमेशा जसवंतनगर की जनता ने भारी मतों से जिताया है. जब नेताजी हमारे बीच नहीं है, तब ये चुनाव होने जा रहा है. पूरे देश की जनता देख रही है. भारी मतों से चुनाव जीतेंगे. चाचा भतीजे में कभी दूरी नहीं थी, सिर्फ राजनीति में दूरी थी. मैंने चाचा को कभी अलग नहीं माना. अब बीजेपी डरी हुई है. ये पहली सरकार है जो हर वादे को भूल गई. ये सरकार इतना षड्यंत्र करती है, कोई दूसरी पार्टी नहीं करती। सपा परिवार एक हो तो परिवारवाद कहते है और झगड़ा हो तो परिवार में झगड़ा कहते है. नेताजी के दिखाए रास्ता पर सपा चलेगी. नेताजी के दिखाए रास्ते से ही खुशहाली आ सकती है. बीजेपी विकास का दावा न करे, बल्कि भरस्टाचार का दावा कर सकती है.”

रामगोपाल ने बीजेपी प्रत्याशी रघुराज शाक्य को बताया दगाबाज

इस दौरान प्रो रामगोपाल यादव ने कहा, “बीजेपी ने आज तक जितने प्रत्यशी उतारे है, उसमें सबसे कमजोर प्रत्यशी इस बार है, क्योंकि वो दगाबाज है. मतदान के दिन बूथ एजेंट सावधान और सतर्क रहें. ईवीएम मशीन पर खास नज़र रखें. धयान रखें कि जिस मशीन में वोट पड़े हैं, वही मशीन जमा हो.मैनपुरी चुनाव हराने के बाद 2024 में पूरे देश से बीजेपी का सफाया हो जाएगा. इस सरकार में भ्रष्टाचार बहुत बढ़ा है. सारे देश की जनता मैनपुरी की तरफ देख रही है. इस भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकना है. मुझसे बीजेपी के नेताओ ने कहा हैं कि रिश्वतखोरी बढ़ गई. ये सरकार सपा कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे लगाने का प्रयास करेगी. मन में कोई डर या भय न रखें, ज्यादा से ज्यादा वोट डलवाएं.”

About somali