एक बार फिर BJP नेता रूबी आसिफ़ खान का अजीबोगरीब बयान, भगवान राम को लेकर कही ये बड़ी बात..!!!

(Pi Bureau)

घर में गणेश जी की प्रतिमा स्थापित करने सहित नवरात्रि में व्रत रखने से चर्चा में आईं भाजपा नेत्री रूबी आसिफ़ खान ने एक बार फिर अजीबोगरीब बयान दिया है. रूबी ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रबुद्ध सम्मेलन से हिंदू-मुस्लिम एकता को बल मिला है. बहुत मुस्लिम उस जनसभा में शामिल होने गए थे. उन्होंने कहा कि अब मुस्लिम समुदाय के लोग समझते जा रहे हैं कि भगवान श्रीराम ही हमारे पैगंबर थे. रूबी ने कहा कि सनातन धर्म ही सर्वश्रेष्ठ धर्म है.

रूबी ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन से प्रबुद्ध सम्मेलन में मुस्लिम समाज के लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए. जय श्रीराम की गूंज सुनकर वह भी खुश हैं. रूबी ने कहा कि जो हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल कायम हुई है, उसे आज मुस्लिम समाज के लोग धीरे धीरे समझते जा रहे हैं. रूबी आसिफ खान ने कहा की सनातन धर्म सर्वश्रेष्ठ धर्म है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सारा भेदभाव मिटा दिया है.

रूबी ने कहा कि विपक्षी दल जान लें कि मुस्लिम समाज जाग उठा है. यह समाज जान गया है कि भाजपा ही उनकी रक्षा कर सकती है. रूबी ने गणेश चतुर्थी पर गणेश प्रतिमा स्थापित की थी और नवरात्र में व्रत रखा था. इसके बाद मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उन्हें जिंदा जलाने की धमकी भी दी थी.

About somali