अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के सुसाइड का कारण हो सकता है शीजान से ब्रेकअप, पुलिस ने कही ये बड़ी बात

(Pi Bureau)

टीवी शो दास्तान ए कबूल की 21 वर्षीय अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने शनिवार की शाम सेट पर खुदकुशी कर ली। उन्होंने एक टीवी शो के सेट पर मेकअप रूप में ही अपनी जान दे दी। एक्ट्रेस के आत्महत्या करने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को बरामद करते हुए मामले की तफ्तीश शुरू कर दी थी।

अब पुलिस ने शुरुआती जांच के बारे में जानकारी देते हुए रविवार को बताया कि  कुछ दिनों पहले तुनिषा का अपने को-एक्टर शीजान खान से ब्रेकअप हो गया था, जोकि उनके सुसाइड के पीछे की वजह हो सकता है।  

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार पुलिस ने कहा कि एक्ट्रेस काफी तनाव में थी, क्योंकि 21 वर्षीय तुनिषा शर्मा और शीजान खान रिश्ते में थे और अभिनेता ने 15 दिनों पहले तुनिषा से अपना रिश्ता तोड़ लिया था, जिसके चलते वो डिप्रेशन में चली गई और इन सभी कारणों के चलते तुनिषा ने वसई में एक टीवी शो के सेट पर खुदकुशी कर ली।

अभिनेत्री मां ने को-स्टार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर तुनिषा के शव को जेजे हॉस्पिटल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। हालांकि अभी पोस्टमार्टम को लेकर अभी पुलिस की ओर से आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। एजेंसी की खबर की मानें तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 

About Bhavana