शाहरुख खान की ‘पठान’ ने 32 साल का तोड़ा रिकॉर्ड, थिएटर के बाहर लगे हाउसफुल के बोर्ड

(Pi Bureau)

शाहरुख खान की चार साल बाद ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर वापसी रंग ला रही है। ओपनिंग डे पर ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही है और पहले दिन हिंदी सिनेमा में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। शाहरुख खान की यह फिल्म सही मायने में बॉलीवुड के सूखे के लिए रामबाण साबित हुई है। वहीं, अब ‘पठान’ ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। ‘पठान’ ने कश्मीर में वो कर दिखाया है, जो पिछले 32 साल से नहीं हुआ था।
दरअसल, शाहरुख खान की ‘पठान’ को लेकर कश्मीर के लोगों में जबरदस्त बज हुआ है और ऐसे में थिएटर मालिकों की चांदी हो रही है। शाहरुख खान की ‘पठान’ की रिलीज के बाद कश्मीर में 32 साल बाद थिएटर के बाहर हाउसफुल के बोर्ड नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर थिएटर मालिक भी खुश हैं और शाहरुख खान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।
एक थिएटर के बाहर लगे हाउसफुल के बोर्ड को दिखाते हुए लिखा गया है, ‘आज पठान पूरे देश को एक साथ बांधकर रख रहा है। हम सभी इसके लिए किंग खान के आभारी हैं, क्योंकि 32 साल के बाद ऐसा हो रहा है कि जब कश्मीर वैली के थिएटर्स के बाहर हाउसफुल का बोर्ड लग रहे हैं। शाहरुख खान आपका शुक्रिया।’ इसके साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और यशराज फिल्म्स को टैग किया गया है।
‘पठान’ ने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और दो दिनों में ही इसका कलेक्शन 100 करोड़ के पार हो गया है। फिल्म मे पहले दिन करीब 57 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, अब दूसरे दिन 26 जनवरी की छुट्टी का भी फिल्म को भरपूर फायदा मिला है। सामने आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म दूसरे दिन 69.50 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही है। ऐसे में इसका कलेक्शन 126.50 करोड़ रुपये हो गया है।

About Bhavana