‘द केरल स्टोरी’ के इस सीन को लेकर सोनिया ने कही ये… बड़ी बात

(Pi bureau)

सिनेमाघरों में इन दिनों धूम मचा रही ‘द केरल स्टोरी’ की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही। फिल्म को जिसने भी देखा, सभी ने कहानी की तारीफ की। यह मूवी लड़कियों के धर्मांतरण को दिखाती है, जिन्हें हिंदू से मुसलमान में कन्वर्ट करने का काम आसिफा करती है। आसिफा का रोल सोनिया बलानी ने प्ले किया है। उन्होंने इस ग्रे शेड कैरेक्टर को बखूबी पर्दे पर उतारा है। हालांकि, जिस तरह का रोल है, उसके लिए तारीफों के बजाय उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सोनिया ने बताया कि यह रोल प्ले करना उनके लिए कितना चैलेंजिंग था। वह फिल्म की सक्सेस से खुश तो हैं, लेकिन उसे सेलिब्रेट करने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं। आसिफा ग्रे शेड कैरेक्टर है, जो अपनी बाकी दोस्तों को हिंदू धर्म के खिलाफ भड़काकर उन्हें मुसलमान बनाने का प्रयास करती है, और इसमें कामयाब भी हो जाती है।
उन्होंने कहा ‘द केरल स्टोरी‘ की फिल्मिंग के दौरान उन्हें इस रोल को करना उनके लिए आसान नहीं था। यह वह रोल था, जहां उन्हें हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ बात करनी थी।
सोनिया ने बताया एक सीन में उन्हें में अपनी को-स्टार को कहना था ‘थूक कर आना।’ यह सीन उस को-स्टार को अपने रील लाइफ पिता के साथ करना था। कहने को तो यह सीन सिर्फ फिल्म के लिए था, लेकिन सोनिया के लिए यह इतना आसान नहीं था। उन्होंने बताया कि आसिफा का सुसाइड करना और बाकी सब उनके दिमाग में इस कदर घुस गया था कि, घर आने के बाद भी वह उसी माइंडसेट में रहती थीं। उनकी एनर्जी में काफी बदलाव देखे गए थे।

About Bhavana