Kangana Ranaut भारी मतों से जीत हासिल करने के बाद बॉलीवुड से लेंगी संन्यास…

(Pi bureau)

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भारी मतों से जीत हासिल की है। उनके चुनाव जीतने पर फिल्म फ्रैटर्निटी के वो लोग खुश हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस को सपोर्ट किया। कंगना अपने धाकड़ अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही उनकी इमेज निडर एक्ट्रेस की भी रही है।

कंगना रनौत ने अपने फिल्मी करियर में 40 से ज्यादा फिल्में की हैं। खुद के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली कंगना ने कम उम्र में ही काफी नाम कमाया। अपने बेबाक बयानों से चर्चा में रहने वाली कंगना अब मंडी की सांसद (Kangana Ranaut Mandi Constituency) बन चुकी हैं।

राजनीति में आने से पहले वह बॉलीवुड के खिलाफ काफी कुछ बोल चुकी हैं। ऐसे में फैंस के मन में सवाल है कि क्या सांसद बनने के बाद भी कंगना बाकी कुछ स्टार्स की तरह बॉलीवुड में भी एक्टिव रहेंगी या फुल टाइम पॉलिटिशियन बन जाएंगी?

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कुछ ऐसा कहा था, जिससे इस बात की संभावना तेज हो गई कि राजनीति में आने के बाद वह बॉलीवुड में काम नहीं करेंगी। उन्होंने कहा था कि वह एक वक्त पर एक ही काम करना चाहती हैं। मैं फिल्मों में भी पक जाती हूं, रोल भी करती हूं, निर्देशन भी करती हूं।’

एक्ट्रेस ने कहा था, ”अगर मुझे फिल्मों में संभावना दिखती है। अगर लोग मुझसे जुड़ रहे हैं, तो मैं राजनीति ही करना चाहूंगी।”

About Bhavana