ऑपेरशन क्लीन:::मुठभेड़ के बाद पुलिस ने चार इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार..!!!

(Pi Bureau)

हापुड़ : बदमाशो का सफाया करने में जुटी पुलिस लगातार बदमाशों से मुठभेड़ कर रही है. प्रदेश में “ऑपरेशन क्लीन” लगातार जारी है. ऑपरेशन क्लीन के जरिये पुलिस लगातार बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार जेल की सलाखो के पीछे पहुंचा रही. वहीं कुछ इनामी बदमाश पुलिस के डर से खुद ही सरेंडर कर रहे है.

ताजा मामला हापुड़ का है. यहां मंगलवार 20 फ़रवरी को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में पुलिस ने चार इनामी बदमाशो को गिरफ्तार किया है, जबकि एक बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गया.

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में मुखबिर ने सूचना दी कि 19 दिसम्बर को चीनी की गाड़ी लूटने वाले बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए आये है. इस सूचना के आधार पर पुलिस पिलखुवा रोड़ पर चैकिंग कर रही थी. चैकिंग के दौरान एक कार आती हुई दिखाई दी, जिसे रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगे. पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश धौलाना की तरफ भागने लगे तभी बदमाशों की कार दीवार से टकरा गई. कार सवार पांच बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए जंगलो की तरफ भागने लगे.

बता दें कि पुलिस-बदमाशों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई, जिसमें तीन बदमाशों के पैर में गोली लग गई. जबकि एक बदमाश ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.

About Politics Insight