अमर सिंह ने खुद को कहा वेश्या, जानिये कैसे !!!

(Pi Bureau)

 

नई दिल्ली : कभी खुद को मुलायामवादी कहने वाले और मुलायम के सबसे अच्छे मित्र अमर सिंह आज खासा नाराज़ नज़र आये. सांसद अमर सिंह ने बुधवार आखिरी नवरात्र पर विंध्यवासिनी देवी के दर्शन करने को विंध्याचल में थे, इस मौके पर उनके साथ सिने अभिनेत्री और सपा नेता जया प्रदा भी साथ मौजूद थी। इस मौके पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने को मुलायम, अखिलेश और आजम खान पर जमकर बरसे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। अपने बयानों के लिए मशहूर सांसद ने यहाँ अपनी तुलना एक वेश्या से कर डाली।

 

लगभग बागी तेवर अपनाते हुये सपा से निष्काषित अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव की तुलना पुत्र-मोह में जकड़े हुए धृतराष्ट्र से कर डाली। इसके बाद अपना दुख जाहिर करते हुए बोले कि सपा में मेरी हालत वेश्या जैसी थी जिसका लोग भोग तो करते हैं लेकिन सामाजिक मान्यता नहीं देते। मुलायम सिंह ने खुद मुझे सामने से आने से रोकते हुए कहा था कि अगर जरूरी हो तो चोरों की तरह पिछले दरवाजे से आना। इसके बाद वह बोले कि मुलायम से मेरा कोई राजनीतिक संबंध नहीं है। आत्म सम्मान से बढ़कर मेरे लिए कुछ भी नहीं है।

 

मुजफ्फरनगर दंगे पर तंज करते हुये अमर सिंह ने कहा कि गुजरात के दंगे से भी अधिक मुसलमान मुजफ्फरनगर के दंगे में मारे गए और सूबे के मुख्यमंत्री सैफई में मल्लिका शेरावत के गीत और नृत्य पर अंगड़ाई ले रहे थे।

 

 

अपना हमला जारी रखते हुये अमर सिंह ने सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के बारे में कहा कि , ‘पता नहीं उन्हें महिलाओं से क्या बैर है। मायावती के लिए आजम ने कहा था कि बुआ, भतीजा जवान हो गया है, गोद में बैठिए बड़ा, मजा आएगा। वहीं, स्मृति ईरानी के लिए उनके शब्द थे कि विनय कटियार कहते हैं बहुत ही सुंदर महिलाएं हैं, तो आप आगे आइए, अपनी सेवा दीजिए, हम लेने के लिए तत्पर हैं।’ अमर आगे बोले, ‘आजम न हिंदू है न मुसलमान है। यह पापी है, दुराचारी है, भ्रष्ट है।’

 

आगे उन्होंने बड़ा रहस्य खोलते हुये कहा कि मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस के विनायक ग्रुप में दाउद इब्राहिम और सपा नेता अबु आजमी का पैसा लगा है। इसकी एनआईए से जांच कराई जानी चाहिये ताकि सच जनता के बीच आ सके

योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए अमर सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार के किसानों की कर्जमाफी के फैसले पर कहा कि योगी ने बता दिया है कि इस सरकार की नीयत गरीबों की जिंदगी में खुशहाली लाने की है। पहले प्रदेश में भोगी राज था, आज योगी राज है।

About Politics Insight