यूपी में रूह कंपा देने वाली वारदात:: घर के आंगन में दबी मिली मां की लाश, बेटों ने पिता के खिलाफ किया ये बड़ा खुलासा !!!

(Pi Bureau)

शादीशुदा दंपत्ति का सनसनीगेज मामला सामने आया है। रूह कंपा देने वाली वारदात में पति ने पत्नी को जान से मारकर अपने ही मकान के आंगन में दफना दिया। इसके बाद जब बेटों को शक हुआ, तो उनकी शिकायत पर पहुंची पुलिस ने शव को घर के आंगन से बाहर निकाला। हालाकिं शव के बरामद होते ही पुलिस फरार पति की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा कि इस घटना के पीछे लड़ाई-झगड़ा और झाड़फूंक का मामला है। बता दें, ये हैरान कर देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हुई है।

कच्ची मिट्टी को हटाने पर…
यूपी के वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र के भिटारी गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब राजेंद्र प्रसाद नाम के एक व्यक्ति की पत्नी आशा देवी को खोजने पुलिस उसके घर पर पहुंची। घर पर पत्नी तो नहीं मिली लेकिन घर के आंगन में कच्ची मिट्टी को हटाने पर आशा देवी का शव जरूर मिला।स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मकान के आंगन में आशा देवी के शव पर नमक भी डाला गया था। स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हालाकिं पुलिस फरार पति राजेंद्र प्रसाद की तलाश में लगी हुई है।

ये था पूरा मामला

ऐसे में राजेंद्र के बेटों के मुताबिक, मां के ना मिलने पर उन्होंने अपने पिता से पूछा तो वह बहाना बनाने लगा और जब घर के आंगन में कच्ची मिट्टी की खुदाई पर सवाल किया तो पिता राजेंद्र वहां बैठकर धूप सेंकने की बात करने लगा।

इसके बाद जब बेटों को अपने पिता की हरकतों पर कुछ शक हुआ तो उन्होंने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। फिर उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मिट्टी को हटाना शुरू किया तो, वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए। मिट्टी में कोई और नहीं बल्कि गायब आशा देवी का शव था।

Loading...

About sonali