रायबरेली:: मां के सामने बेटी को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, आगबबूला हुई सास ने दामाद के साथ किया कुछ ऐसा…..!!!

(Pi Bureau)

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सास पर अपने ही दामाद की हत्या का आरोप लगा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी सास ने इसलिए अपने दामाद की हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसकी आंखों के सामने उसकी बेटी को थप्पड़ जड़ दिया था. इस बात से आगबबूला हुई सास ने दामाद की शर्ट का कॉलर पकड़कर इतनी जोर का धक्का दिया कि वो दीवार से जा भिड़ा. जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई और वो वहां से हटकर दूसरे कमरे में जा लेटा और इसी अवस्था में उसकी मौत हो गई.

रायबरेली जिले के बछरांवा थाना क्षेत्र के पासी टूसी गांव की है. गांव निवासनी धन्नो की पुत्री सरिता और दामाद अजय उसी के साथ रहते थे. स्थानीय लोगों के अनुसार अक्सर बेटी-दामाद में नोकझोंक और झगड़ा होता रहता था. बताया जा रहा है कि बीती रात भी बेटी-दामाद में झगड़ा हुआ. इस बात को लेकर कि अजय बाहर से देर में घर लौटा. पत्नी ने उससे देर में लौटने की वजह पूछी तो इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया. नौबत यहां तक आ गई कि अजय ने पत्नी को एक थप्पड़ जड़ दिया.

आग बबूला हुई सास
दामाद का बेटी को थप्पड़ जड़ना था कि सास धन्नो आग बबूला हो गई. उसने आव देखा ना ताव झट दामाद की कॉलर पकड़ी और धक्का दे दिया. धक्का लगते ही अजय सीधे दीवार से जा लगा और उसके सिर में गंभीर चोटें आईं. इसके बाद सब अलग-अलग हो गए. अजय दूसरे कमरे में जा लेटा. जब रोज की तरह आज अजय समय पर नहीं उठा तो परिवार वाले कमरे में गए, तो वो बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ा था.

बताया जा रहा है कि सिर में गंभीर चोट आने से अजय की जान चली गई. महाराजगंज के सीओ राघवेन्द्र चतुर्वेदी ने जानकारी दी कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. स्थलीय निरीक्षण के बाद साक्ष्य संकलित करके शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है. उन्होंने बताया कि आरोपित सास को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Loading...

About sonali