UP:: बिकरू कांड पर बन रही बायोपिक, गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी ने निर्माताओं को भेजा लीगल नोटिस !!!

(Pi Bureau)

पुलिस एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे ने एक पुस्तक के लेखक और अपने पति के जीवन पर फिल्म बना रहे निमार्ताओं को लीगल नोटिस भेजा है। ऋचा ने अपने पति के जीवन और बिकरू हत्याकांड पर आधारित किसी भी सामग्री पर बैन लगाने की मांग की है, जिसमें गत वर्ष 3 जुलाई को विकास और उसके गुर्गो द्वारा आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गई थी।

बता दें कि गैंगस्टर विकास मध्य प्रदेश से गिरफ्तारी के बाद 10 जुलाई को एक एनकाउंटर में मारा गया था। ऋचा ने अपने वकीलों के माध्यम से लीगल नोटिस भेजते हुए कहा है कि यदि उन्हें सात दिनों के भीतर संतोषजनक जवाब नहीं मिला, तो वह उच्च न्यायालय में याचिका दायर करेगी। ऋचा के वकीलों ने मामले में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से भी दखल देने की मांग की है।

ऋचा के वकीलों ने कहा है कि पुस्तक और फिल्म जो बिकरू घटना पर बनाई जा रही है, ताकि उसके परिवार की छवि धूमिल हो। यह परिवार की छवि को बिगाड़ने के लिए है। वकील प्रभा शंकर मिश्रा और ऋषभ राज ने प्रेस वालों को जानकारी देते हुए बताया कि मृदुल कपिल द्वारा ‘मैं कानपुर वाला’ किताब लिखी जा रही है और इस किताब पर आधारित एक फिल्म का निर्माण हो रहा है।

About somali