बड़ी खबर:: एक बार फिर बॉलीवुड के महानायक की बिगड़ी तबीयत, जल्द होगी सर्जरी !!!

(Pi Bureau)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ गई है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है। साथ ही ये भी बताया है कि सेहत बिगड़ने की वजह से उन्हें सर्जरी करानी होगी।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में अपनी सेहत को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- ‘मेडिकल कंडीशन.. सर्जरी.. मैं लिख नहीं सकता, एबी।’

इस खबर के सामने आने के बाद बिग बी के फैंस काफी परेशान हो गए हैं। वो सोशल मीडिया पर उनकी सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं। साथ ही ये भी जानना चाह रहे हैं कि आखिर किस वजह से बिग बी को सर्जरी करानी पड़ रही है।

बिग बी ने कल किया था ये ट्वीट

बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी दिनचर्या से जुड़ी लगभग हर जानकारी फैंस के साथ साझा करते हैं। उन्होंने कल ही ट्वीट किया था, “कुछ ज़रूरत से ज़्यादा बढ़ गया है ; कुछ काटने पर सुधरने वाला है ; जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे।”

कोरोना की चपेट में आया था बच्चन परिवार

गौरतलब है कि पिछले साल अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस के शिकार हो गए थे, जिसकी वजह से वो लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती थे। उनके बाद ऐश्वर्या राय, आराध्या बच्चन और अभिषेक बच्चन की कोविड-19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। हालांकि, बच्चन परिवार ने मिलकर इस मुश्किल का सामना किया था और कोरोना को मात दी थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं।

इस दिन रिलीज हो रही है ‘झुंड’

नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित फिल्म ‘झुंड’ में बिग बी जो किरदार निभा रहे हैं, वह स्लम में रहने वाले बच्चों में जिम्मेदारी का भाव और जिंदगी का मकसद समझाने के लिए फुटबॉल का ही इस्तेमाल करता है। यह फिल्म 18 जून को रिलीज होनी है।

Loading...

About sonali