करीना कपूर ने अपने पापा रणधीर को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- जब जरूरत थी वो…..!!!

(Pi Bureau)

बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपूर खानदान की बेटियों को फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं थी. रणधीर कपूर  की बेटियों करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने इस परंपरा को तोड़ा. आज दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. अपने दम पर किसी फिल्म को सफल बनाने की माद्दा रखती हैं लेकिन इस मुकाम को हासिल करने के लिए उन्हें कई तरह की कठिनाई से गुजरना पड़ा. एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा करीना ने किया है.

मां ने उठाई कई मुश्किलेंकई बार ये बात सामने आ चुकी है कि बबीता ने अपनी बेटियों का करियर बनाने के लिए कई तरह की मुश्किलें उठाई. परिवार की बनी बनाई लीक से अलग चलने की कीमत भी बबीता ने चुकाई. एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया कि जब मैं और करिश्मा बड़े हो रहे थे तब पापा रणधीर कपूर को बहुत कम देखा. मेरी मां बबीता ने कई तरह के काम कर हमारी परवरिश की.

नहीं मिली फाइनेंशियल हेल्प

करीना ने बेबाक होकर अपने पापा के बारे में बताया. जब करीना से पूछा गया कि क्या उन्हें कपूर फैमिली से किसी तरह की फाइनेंशियल हेल्प मिली थी तो एक्ट्रेस ने बताया कि ‘हमें हमारे हाल पर छोड़ दिया गया था. करीना ने कहा कि लेकिन अब तो हमारे पापा हमारे साथ अक्सर समय बिताते रहते हैं. शुरुआती दिनों में हमने उन्हें अपने पास नहीं देखा. अब तो हम एक फैमिली की तरह है.

कपूर फैमिली का नहीं मिला साथ

करीना ने बताया कि इस दौरान कपूर फैमिली ने भी साथ नहीं दिया. हमारी माली हालत भी अच्छी नहीं थी. मां ने कई तरह का छोटा-मोटा बिजनेस किया. हमारे फिल्मों में आने से पहले हमारी फाइनेंशियल हालत अच्छी नहीं थी’.

पुश्तैनी घर बेचकर परिवार के साथ रहेंगे रणधीर कपूर

करीना कपूर खान ने बताया, हाल ही में पापा ने कहा है कि अपने मुंबई के चेंबूर वाले पुश्तैनी घर को बेच देंगे और मां बबीता, बहन करिश्मा और मेरे पास रहने के लिए बांद्रा आ जाएंगे.

शादी के बाद बबीता ने फिल्मों से बना ली थी दूरी

बता दें कि बबीता भी फिल्म एक्ट्रेस थी. रणधीर कपूर को उनसे प्यार हुआ, दोनों ने शादी की. लेकिन कपूर खानदान के नियम के हिसाब से कपूर परिवार का हिस्सा बनने के बाद बबीता ने फिल्मों से अलविदा कह दिया. रणधीर कपूर से प्यार के चलते अपने करियर को छोड़ दिया लेकिन शादी के करीब 15 साल बाद दोनों अलग रहने लगे. हालांकि दोनों कानूनी तौर पर अलग नहीं हुए थे.

About somali