UP:: बीजेपी का 2022 को लेकर CM योगी कर रहे चुनावी मंथन, जाने आगे की जानकारी !!!

(Pi Bureau)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लोक संकल्प पत्र के कार्यों को लेकर बैठक की. बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुख्य सचिव आरके तिवारी के साथ बीजेपी के लोक संकल्प पत्र के अपूर्ण एवं प्रक्रियाधीन संकल्पों को लेकर चर्चा की. बैठक में सीएम योगी ने मुख्य सचिव से जाना कि बीजेपी के संकल्प पत्र में शामिल योजनाओं पर विभागों में कितना काम हुआ है?

बता दें बीजेपी में संगठन की लगातार हो रही बैठकों में भी योगी सरकार की योजनाओं और 2017 के संकल्प पत्र में घोषणाओं को लेकर समीक्षा हो रही है. संगठन और सरकार का फोकस इस बात पर है कि किस विभाग में कितना काम पूरा किया? इसी को लेकर विभागीय मंत्रियों से विभागों के कामकाज पर मांगी रिपोर्ट मांगी गई है. बताया जा रहा है कि 2022 के चुनाव में बीजेपी संकल्प पत्र में किए गए वोद पूरे करने के दावे के साथ मैदान में उतरने की तैयारी में है.

आज शाम बीजेपी और सरकार की बड़ी बैठक

बता दें लखनऊ में बीजेपी का 2022 को लेकर चुनावी मंथन चल रहा है. इसमें योगी सरकार के मंत्रियों को अपनी परफॉर्मेंस रिपोर्ट साझा करनी होगी. बीएल संतोष व संगठन के सामने सरकार के बड़े मंत्री अपने विभागों का रिपोर्ट कार्ड रखेंगे. 2022 के चुनाव में सरकार के कामकाज को जनता के बीच रखने की बड़ी रणनीति बनाई जाएगी. उससे पहले सरकार और संगठन की बैठक में मंत्रियों को अपने विभागों का परफारमेंस रिपोर्ट कार्ड देना होगा.

बता दें केंद्रीय नेतृत्व पहले ही साफ कर चुका है कि यूपी में 2022 का चुनाव योगी के नाम और काम पर लड़ा जाएगा. आज शाम को बीजेपी और सरकार की बड़ी बैठक होने जा रही है.

About somali