‘बूथ जीता तो सब जीता’, …तो आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी अपनाएगी कुछ ऐसा तरीका !!!

(Pi Bureau)

साल 2022 में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी तैयारियों में जुटी है. उत्तर प्रदेश से यह तस्वीर साफ होती नजर आ रही है कि पार्टी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुआई में ही चुनाव लड़ेगी. साथ ही कहा जा रहा है कि पार्टी ने चुनाव जीतने के लिए 2017 की तरह ही बूथ स्तर पर मेहनत करने का फैसला किया है. खबर है कि पार्टी इस बार ‘बूथ जीता तो सब जीता’ की रणनीति पर काम करेगी.

बीते मंगलवार को राजधानी लखनऊ में बीजेपी नेताओं की मैराथन बैठकें हुईं. इस दौरान नेताओं ने सीएम योगी की नेतृत्व क्षमताओं पर भरोसा जताया. पार्टी के संकटमोचक की तरह उभरे राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष ने भी योगी को रिकॉर्ड 8.1 लाख टीकाकरण की बुधवार को बधाई दी है. इस दौरान पार्टी मीटिंग में मौजूद बीजेपी के दो वरिष्ठ मंत्रियों ने बताया कि 2017 की तरह ब्लॉक लेवल पर काम करने को कहा गया है. साथ ही लोगों तक केंद्र और राज्य सरकार की तरफ से बीते पांच सालों में किए गए अच्छे कामों की जानकारी पहुंचाने के लिए कहा गया है.

एक मंत्री ने कहा, ‘आखिरी बार 2017 में हमारे पास लोगों को बताने के लिए केवल केंद्र की उपलब्धियां थीं, लेकिन इस बार हमारे पास राज्य सरकार की उपलब्धियां भी हैं.’ संतोष और बीजेपी के यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह लखनऊ में बूथ अध्यक्ष से मिलेंगे. इस दौरान यह पुख्ता किया जाएगा कि बीजेपी 2017 की रणनीति पर काम करेगी और सभी मंत्री और पदाधिकारी बूथ पर ध्यान लगाएंगे.

About somali