…तो ये हैं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा केस की पूरी कहानी, फिल्म शूटिंग के बहाने करते थे ऐसा काम !!!

(Pi Bureau)

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उसे कुछ एप्स पर दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया. लंबे वक़्त से चल रही पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि राज कुंद्रा मुख्य आरोपी और मुख्य साजिशकर्ता हैं. हालाँकि उन्हें अभी दोषी नहीं बताया गया है. मगर क्या आपको पता है अगर इस केस में राज कुंद्रा आरोपी से दोषी करार दिए जाते हैं तो उन्हें बड़ी सजा मिल सकती है. ऐसे मामलों में अक्सर आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया जाता है. आरोप सिद्ध होने के बाद लंबी और कड़ी सजा मिलती है.

जानिए मामला
कुछ वक्त पहले ही वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्में बनाने के रैकेट का खुलासा हुआ था, जिसमें गहना वशिष्ठ का नाम आया था. इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल की पुलिस ने गुजरात के सूरत से तनवीर हाशमी नाम के एक 40 साल की उम्र के शख्स को गिरफ्तार किया था.

तनवीर हाशमी ने पूछताछ में बताया था कि वह कैसे फिल्मों को अलग-अलग वीडियो ऐप्स पर डाउनलोड करने का काम किया करता था. इस मामले में उमेश कामत को भी गिरफ्तार किया गया था. वहीं, उमेश कामत राज कुंद्रा की कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. उस वक्त ही खबरों में आया था कि वेबसीरीज के नाम पर पॉर्न सीरीज बनाने का यह रैकेट मुंबई और गुजरात से लेकर देश-विदेश तक फैला हुआ है.

सोमवार को ही शिल्पा के पति राज को क्राइम ब्रांच की तरफ से तलब किया गया था.वैसे यह पहली बार नहीं है जब ‘हंगामा 2’ एक्ट्रेस के पति विवादों में घिरे हैं. राज इससे पहले भी कई बार विवादों में घिर चुके हैं.

इससे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी. पूनम ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है.

हालांकि राज कुंद्रा ने इस मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने यह भी कहा था कि जिस कंपनी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है, वह उन्होंने छोड़ दी है.

Loading...

About sonali