लखनऊ:: झाड़-फूंक के नाम पर तांत्रिक का शर्मनाक खेल, किशोरी के गर्भवती होने पर……!!!

(Pi Bureau)

लखनऊ में एक परिवार के अंधविश्वास ने घर की बेटी की जिंदगी बरबाद कर दी। मिर्गी के दौड़े पड़ने पर डॉक्टर की जगह एक तांत्रिक के चक्कर में पड़कर घर के जेवर गिरवी रखने के साथ ही बेटी की इज्जत भी दांव पर लगा दी। तांत्रिक ने झाड़-फूंक की आड़ में किशोरी का करीब एक साल तक शारीरिक शोषण करता था। किशोरी के गर्भवती होने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई।

पुलिस परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी तांत्रिक की तलाश में दबिश दी, लेकिन वह पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया। मोहनलाल गंज इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्र ने बताया कि मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में पुरसौली निवासी तांत्रिक नन्हकू एक किशोरी के साथ भूत-प्रेत भगाने के नाम पर दुष्कर्म कर रहा था। किशोरी सात माह की गर्भवती है। उसका मेडिकल कराकर परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

कमरे में करता था झाड़-फूंक, परिजन बाहर करते रहते पूजा

परिजनों के मुताबिक बेटी को काफी वक्त से दौड़े पड़ रहे थे। एक ग्रामीण के कहने पर पुरसौली निवासी तांत्रिक नन्हकू से संपर्क किया। उसने बेटी को सही करने का दावा करते हुए पूजन शुरू कर दिया। इसके बाद झाड़-फूंक के नाम पर बेटी को कमरे के अंदर ले जाता और परिजनों को बाहर भगवान के भजन करने को कहता। यह क्रम कई महीनों चलता रहा। बेटी के पेट दर्द की शिकायत करने पर डॉक्टर को दिखाने पर उसके गर्भवती होने की जानकारी हुई। आरोपी पूजा के नाम पर पैसे भी वसूलता रहा और बेटी की इज्जत भी लूट ली।

Loading...

About sonali