UP में एक सनसनीखेज मामला:: 6 साल से 25 लोग कर रहे थे रेप, नाबालिग किशोरी के इस आरोप से मचा हड़कंप….!!!

(Pi bureau)

यूपी। ललितपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। नाबालिग किशोरी ने अपने पिता, कई रिश्तेदारों, नामचीन हस्तियों समेत 25 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। नामचीन लोगों में सपा और बसपा के जिलाध्यक्ष भी शामिल हैं। मां के साथ एक ललितपुर कोतवाली पहुंची 17 साल की किशोरी के एफआईआर दर्ज कराते ही हड़कंप मच गया। आरोप है कि आरोपी उसके साथ पिछले 6 सालों से दुष्कर्म कर रहे हैं। किशोरी को पुलिस सुरक्षा दे गई है और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी।

किशोरी का आरोप है कि पांच साल से मां को नशे में रखकर पिता उससे गंदा काम करा रहा है। मुंह खोलने पर मां को मारने की धमकी देता है। साजिश रचने में किशोरी ने पांच महिला रिश्तेदार पर भी केस दर्ज कराया है। उधर, सपा और बसपा के जिलाध्यक्ष का कहना है कि यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

एफआईआर के अनुसार, 12 साल की उम्र में जब वह कक्षा 6 की छात्रा थी तब पहली बार पिता ने ही बहाने से खेत में ले जाकर रेप किया और मुंह खोलने पर मां को मार डालने की धमकी दी। इसके बाद पिता, मां को नशे की दवा देकर बेहोश कर उसके साथ दरिंदगी करता रहा। कुछ दिन के बाद पिता उसे स्कूल से लेने आया और रास्ते में पानी के बतासे खिलाने के बहाने एक होटल में ले गया। यहां उसे एक औरत के सुपुर्द कर दिया जो उसे होटल के कमरे में ले गई। कुछ देर बाद वहां एक आदमी पहुंचा, इसी बीच वह बेहोश हो गई।

महिला ही उसे घर छोड़ गई। होश में आने पर पता चला उसके साथ रेप किया गया है। जब पिता से इसका विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी, फिर वह डर गई। इसके बाद आए दिन पिता उसे स्कूल से बदल-बदल कर होटलों ले जाने लगा। जहां उसके साथ अलग-अलग लोग दुष्कर्म करते रहे। उसने बताया जब भी वह वापस घर पहुंचती तो मां हमेशा बेहोश मिलती थी। किशोरी के अनुसार, पिता ने उसे सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव और बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार को भी सौंपा।

इन सब के अलावा उसके मंझले ताऊ, मौसी के लड़के, तीन चाचा, ताऊ के लड़के और दूसरे रिश्तेदारों ने भी रेप किया। किशोरी की तहरीर पर रिश्तेदारों के अलावा राजू यादव, महेंद्र यादव, अरविंद यादव, प्रबोध तिवारी, सोनू समैया, राजेश जैन झोझिया, महेंद्र दुबे, नीरज तिवारी, महेंद्र सिंघई, कोमलकांत सिंघई व तीन अज्ञात समेत कुल 25 लोगों के खिलाफ पुलिस ने रेप व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है। एसपी निखिल पाठक के अनुसार किशोरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आज उसके बयान कराए जाएंगे। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जांच करेगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

About sonali