एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखी 4 पेज की चिट्ठी, इन खास मुद्दों पर किया जिक्र….!!!

(Pi Bureau)

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर चिट्ठी लिखी है. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को चार पेज की चिट्ठी में 13 मुद्दों का जिक्र किया है. सिद्धू ने जिन 13 मुद्दों का जिक्र किया है उसमें बेअदबी के मामले में न्याय, ड्रग्स, कृषि, बिजली, सरकार और बिजली कंपनियों के बीच हुए समझौतों को रद्द करने, अनुसूचित जाति और पिछड़ों का विकास, रोजगार, सिंगल विंडो सिस्टम, महिला और युवाओं का सशक्तिकरण, शराब, रेत खनन, केबल और ट्रांसपोर्ट शामिल है.

सिद्धू ने यह चिट्ठी अपना इस्तीफा वापस लेने के एक दिन बाद ही लिखी है. बीते दिनों कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पंजाब प्रभारी हरीश रावत और पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात कर अपनी दिक्कतों के बारे में बताया था. रविवार को लिखी चिट्ठी में सिद्धू ने मांग की है कि पार्टी को साल 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान जारी घोषणापत्र के वादों पर खरा उतरना होगा.

 

सिद्धू ने चन्नी सरकार पर निशाना साधा
सोनिया को लिखे पत्र में चन्नी सरकार पर निशाना साधते हुए सिद्धू ने कहा है कि ‘पंजाब सरकार को प्राथमिकता वाले मुद्दों को हल करना चाहिए.’ इस चिट्ठी में सिद्धू ने सोनिया से मुलाकात का समय भी मांगा है. उन्होंने कहा है कि साल 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वह 13 सूत्रीय एजेंडे के साथ पंजाब मॉडल का घोषणापत्र पर उनसे मिलना चाहते हैं.

Loading...

About sonali