30 अक्टूबर 2021 का राशिफल:: आज इन राशियों के भाग्य में हैं कुबेर का खजाना !!!

(Pi Bureau)

मेष राशि

जो लोग बेरोजगार है उनके लिए आज का दिन अच्छा है अगर आप किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं या किसी परीक्षा दी हुई है तो उसका परिणाम आपके पक्ष में आने की संभावना है आपकी धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी कुल मिलाकर आपके लिए आज का दिन आपके पक्ष में ही रहेगा।

वृष राशि

शनिवार का दिन है आपकी संपत्ति सुख को लेकर आएगा परिवार में शांतिपूर्ण माहौल बना रहेगा लेकिन थोड़ी व्यवस्था बनी रह सकती है आज आपको कहीं से धन प्राप्ति का संकेत हो सकता है माता से रिश्तो में सुधार आएगा जो भी लोग नौकरी में अपना ट्रांसफर करवाना चाहते हैं उनके लिए भी आज अच्छी खबर आएगी आपका भाग्य आपका साथ देगा।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके व्यापार को नई ऊंचाइयां देने वाला दिन होगा आपके परिवार में संतान पक्ष की ओर से कोई खुशी का समाचार सुनने को मिल सकता है जिससे आपका और आपके परिवार के लोगों का मन खुश होगा आज आपको व्यर्थ के खर्चों से बचना होगा क्योंकि अगर आपने फालतू ही कोई अनावश्यक धन खर्च किया तो आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है आज का दिन आप की भौतिक सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी का दिन होगा आप किसी भी अन्य वाद-विवाद में नहीं पड़े वरना किसी बड़ी आफत को मोर ले सकते हो।

कर्क राशि

जो लोग सरकारी नौकरी करते हैं उनको अपने व्यवहार पर थोड़ा कंट्रोल रखना होगा वरना आपके उच्च अधिकारीगण आपसे नाराज हो सकते हैं लव मैरिज वाले लोग आज अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं शनिवार का दिन उनके लिए अनुकूल है क्योंकि आप को आप के परिवार की तरफ से भी पूरा सहयोग मिलेगा व्यापारी वर्ग नए उत्पादों को बेवफा व्यापार में शामिल कर सकते हैं जो भी कोई पुराना निवेश कर सकता कर रखा है उनसे भी आपको लाभ होने की संभावना है छात्रों के लिए भी आज अनुकूल समय है।

सिंह राशि

इस सप्ताह है आप अपने कार्य क्षेत्र में थोड़ा सुधार करना चाहेंगे, अपने कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करने के लिए जो भी होगा आप करना चाहेंगे इस से आपको लाभ होने की संभावना है अगर आप किसी नए काम को करने का मन बना रहे हैं तो स्वविवेक से ही करें किसी के बहकावे में नहीं आए। जो लोग विद्यार्थी हैं उन्हें थोड़ा धन के संकट से गुजरना पड़ सकता है इसलिए मैं अपनी मितव्ययता से अपना खर्च चलाएं। परिवार में किसी के विवाह में अगर कोई बाधा आ रही है तो वह भी इस सप्ताह है निपट सकती है।

वृश्चिक राशि

आपकी राशि का स्वामी मंगल एकादश में है कन्या राशि का होकर शूकर से चतुर्थ योग बन रहा है इसलिए आपको राजनीति में नए अवसर प्रदान हो सकते हैं क्योंकि आपका राजनीति में भविष्य उज्जवल है परिवार का भी आपके प्रति सानिध्य बना रहेगा और किसी वजह से कोई संपत्ति या विवाद चल रहा है वह भी आज पूरा होने की संभावना है आपका भाग्य भी आपका साथ देगा ।

धनु राशि

शनिवार का दिन धनु राशि वालों के लिए अन्य दिनों से थोड़ा उपर्युक्त दिन है। आपको अपने पुराने मित्रों की याद आएगी व उनके साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। आपको भाग्य का भी साथ मिलेगा ।किसी वाद विवाद से बचें। उसी में भलाई है।

कन्या राशि

अपने किसी भी कार्य को भाग्य के भरोसे नहीं छोड़ना है। क्योकि भाग्य के सहारे आपके काम पूरे नही होने वाले है। आज यदि आपने किसी भी कार्य को उत्साह में आकर किया, तो वह खराब हो सकता है। आप अपने किसी रिश्तेदार से मदद मांगेंगे, तो वह भी आज आपको आसानी से मिल जाएगी। नौकरी कर रहे जातकों को आज अपने अधिकारियों के कोप का भाजन बनना पड़ सकता है। अतः इसका थोड़ा विशेष ध्यान रखे।

मकर राशी

आज का दिन आपके लिए अच्छा जाने वाला है । आपकी भौतिक सुख सुविधाओं में भी बढ़ोतरी होगी ।अगर आप कहीं निवेश करने जा रहे हैं तो उसमें भी आप को अच्छा लाभ मिलने की संभावना है । अपने ननिहाल की तरफ से आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर रुचि ले । इससे आपकी मान मर्यादा में बढ़ोतरी ही होगी। व्यर्थ के झगड़ों से बच कर अपने काम से काम रखे यही आपके लिए अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि

आज आप अपनी ऊर्जा अच्छे कामों में लगाएंगे। सरकारी कर्मचारियों को लाभ मिलेगा। शैक्षणिक संस्थान से जुड़े लोगों के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ चल रही समस्याएं समाप्त होंगी। व्यापार की गति बढ़ाने के लिए नया प्लान बनाएंगे। सही योजना के तहत अपने करियर में बदलाव करेंगे जिसका लाभ भविष्य में मिलेगा। दूसरों की बात को गंभीरता से सुनने की कोशिश करेंगे।

मीन राशि

आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। आप अपनी काबिलियत से काम को सरलतापूर्वक पूरा कर लेंगे। व्यापारिक धन लाभ में इजाफा होगा। दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम बना रहेगा। स्वास्थ्य के मामले में ऊर्जावान महसूस करेंगे। करियर में आगे बढ़ने का कोई अच्छा मौका मिलेगा। नए लोगों से मुलाकात आपके भविष्य के लिए लाभदायक होगी। आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी। उच्चाधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे।

About somali