टीम इंडिया में कुछ बदलाव के आसार, विराट कोहली ने कहा- ये खिलाड़ी दूसरे टेस्ट में खेलने के लिए पूरी तरह फिट !!!

(Pi Bureau)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को जानकारी दी कि विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने पुष्टि की साहा अपनी गर्दन की चोट से उबर चुके हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट शुक्रवार से वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट कानपुर में खेला गया था। ये टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था। विराट को पहले टेस्ट में आराम दिया गया था।

कोहली ने दूसरे टेस्ट के शुरु होने से पहले कहा, ‘फिलहाल साहा फिट हैं। वह अपनी गर्दन की ऐंठन से उबर चुके हैं और बिल्कुल ठीक हैं। हम जल्दी ही टीम कॉम्बिनेशन पर चर्चा करेंगे। हमें मौसम में बदलाव को हमें ध्यान में रखाना होगा और हमें उसी के अनुसार कॉम्बिनेशन चुनना होगा। दिन के अंत में, आप यह अनुमान नहीं लगा सकते कि क्या स्थिति पाचों दिन ऐसी बनी रहेगी या नहीं। इसलिए हमें ऐसे गेंदबाजों को चुनना होगा, जो सभी परिस्थितियों में निपट सकें।’

गर्दन में ऐंठन की वजह से ऋद्धिमान साहा पहले टेस्ट के पांचवें दिन मैदान में नहीं उतर सके थे। उनकी जगह केएस भरत ने विकेटकीपिंग की। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि उनका शुक्रवार से शुरू हो रहे टेस्ट मैच में डेब्यू हो सकता है। साहा ने दूसरी पारी में भारत के 51 रन पर पांच विकेट गिरने के बाद नाबाद 61 रन बनाए थे।

Loading...

About somali