पाकिस्तान के साथ बातचीत होती रहनी चाहिये –दिग्विजय सिंह !!!

(Pi Bureau)

 

नई दिल्ली : पाकिस्तान सेना ने भारतीय सेना के जवानों के शवों के साथ जो बर्बरता की है उससे पूरे देश में गुस्से और तनाव का माहौल बना हुआ है। पकिस्तान लगातार उकसावे पूर्ण कार्यवाहियों को सीमा पार से अंजाम देता है रहा है जिसके चलते देश की जनता में गुस्सा और आक्रोश है ।

इसके ठीक विपरीत कांग्रेस के नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने एक विवादित बयान दे कर मीडिया की सुर्खियाँ बटोरनी चाही है ।कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस मामले में कहा कि भारत को पाकिस्तान से बातचीत जारी रखनी चाहिए। दिग्विजय  सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की एक टिप्पणी का हवाला देते हुये कहा कि भारत को पाकिस्तान के साथ बातचीत जारी रखनी चाहिए।

 

दिग्विजय सिंह ने कहा कि जहां तक कांग्रेस पार्टी की बात है तो हमने अपने सभी पड़ोसियों के साथ बातचीत जारी रखनी होती है क्योंकि अटल जी ने सही कहा था कि हम अपनी नीतियां बदल सकते हैं, लेकिन अपने पडोसी नहीं बदल सकते।

 

आपको बता दें कि भारत-पाकिस्तान की नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान ी बॉर्डर एक्शन टीम के द्वारा भारत के दो जवानों को मारने के बाद उनके शवों के साथ बर्बरता की गई थी। जिसके बाद भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान की दो चौकियों को ध्वस्त किया और पाक के 7 सैनिकों को भी मार गिराया।

Loading...