बाप लादेन की हत्या का बदला लेगा हमजा, बनेगा अल-कायदा चीफ !!!

(Pi Bureau)

 

नई दिल्ली : एक पूर्व एफबीआई एजेंट ने खुलासा किया है कि खरतनाक आंतकी ओसामा बिन लादेन का बेटा हजमा अपने पिता की हत्या का बदला लेना चाहता है,जिसके तहत उसको अलकायदा का चीफ बनाया जा सकता है। पूर्व एफबीआई एजेंट के मुताबिक उसने लादेन के बेटे हमजा का व्यतिगत लेटर जब्त किया था । उक्त लेटर में इस बात का जिक्र है कि हमजा अपने बाप की हत्या का बदला लेना चाहता है । बता दें अमरीका ने एक बड़ा हमला करते हुये पकिस्तान में एबटाबाद में लादेन को ड्रोन सर्जिकल स्ट्राइक करते हुये मारा था । इसी रेड में यह लेटर मिला था जिसको बाद में अमरीकी सैन्य अधिकारियो ने जब्त किया था ।

 

एफबीआई एजेंट का कहना है कि ओसामा के बेटे हमजा को जल्द अलकायदा का चीफ बनाया जा सकता है। हजमा अब 28 साल का हो गया है। लेकिन जब उसने यह लेटर  लिखा था तब वह 22 साल का था।

 

जांच के ब्यूरो प्रमुख पूर्व एफबीआई एजेंट अली सौफान ने 26/11 अटैक के बाद हमजा के लेटर के के बारे में सीबीएस न्यूज को दिए इंटरव्यू के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि युवा हजमा भी अपने पिता की जानलेवा विचाराधारा से प्रेरित है। बता दें कि यह लेटर अमेरिकी नेवी सील ने मई 2011 में  अपने एबटाबाद आतंकी खात्मे के किए गए ऑपरेशन के दौरान जब्त किया था।

 

पूर्व एफबीआई एजेंट अली सौफान ने बताया कि ऐसे ही एक और  लेटर में हजमा ने लिखा था कि मैं खुद को फौलाद से बना हुआ मानता हूं। जिहाद का रास्ता खुदा के लिए जाता है, जिसके लिए हम हैं।

Loading...