तिलमिलाये पाकिस्तान के मुशर्रफ की काली जबान बोली कसाब से बड़ा आतंकी जाधव !!!

(Pi Bureau)

 

अंतर्राष्ट्रीय कोर्ट में कुलभूषण जाधव मामले में भारत की जीत के बाद पाकिस्तान के नेताओं की खीझ धीरे धीरे करके सामने आ रही है. तिलमिलाये पाकिस्तान को हेग की अदालत में मिली फटकार के बाद उसका विधवा रुदन क्रंदन जारी है ,इस कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति व सैन्य तानाशाह परवेज मुशर्रफ ने गुस्ताखी भरा बयान दिया है. उन्होंने कुलभूषण जाधव की तुलना आतंकी अजमल कसाब से कर दी है.

 

मुशर्रफ नें उक्त बयान एक चैनेल से बातचीत के दौरान कही , मुशर्रफ ने कहा, ‘कुलभूषण जाधव अजमल कसाब से भी बड़ा आतंकी है. कसाब तो केवल एक हवा था, जबकि जाधव दर्जनों लोगों को आतंकी गतिविधि में लिप्त कराने का जिम्मेदार है.’

इससे पहले जाधव  मामले पर भारतीय जीत के बाद से पाकिस्तान की सियासत में तूफ़ान मचा हुआ है. पाकिस्तान के विपक्षी दलों ने भारतीय जीत के पीछे पाकिस्तान की कमजोर पैरवी को वजह करार दिया. कुछ ने तो जाधव मामले में भारत सरकार और शरीफ के बीच गुप्त समझौते तक का आरोप लगाया.

 

 

 

बताते चलें कि कुलभूषण को लेकर पाकिस्तान लगातार झूठे आरोप लगाते आ रहा है. जाधव एक पूर्व इंडियन नेवी ऑफिसर हैं. जिन्हें पाकिस्तान ने अगवा कर आतंकी बताया और हाल ही में वहां की सैन्य अदालत ने फांसी की सजा सुनाई. यह सजा कथित तौर पर भारतीय एजेंसी रॉ के लिए काम करने और पाकिस्तान में अशांति फैलाने के लिए सुनाई गई.

 

 

जाधव के मामले को अंतर्राष्ट्रीय अदालत ले जाने पर मुशर्रफ ने कहा, भारत का अंतर्राष्ट्रीय अदालत जाना गलत था. पाकिस्तान के बारे में किसी को कुछ कहने का अधिकार नहीं है. मुशर्रफ ने कहा, इन विदेशी संस्थाओं के साथ एक दिक्कत है. वो हमेशा किसी एक देश का पक्षपात करती हैं.

 

Loading...