दिल्ली-NCR लगा जाम -लगातार तीसरे दिन जमकर बरसे मेघा, राजधानी लखनऊ भी प्री मानसून मिली राहत , शाम हुयी मादक !!!

(Pi Bureau)

नई दिल्ली :  दिल्ली-एनसीआर में पिछले कुछ दिनों से जारी झमाझम बारिश का सिलसिला बुधवार को भी जारी रहा। मंगलवार की तरह बुधवार को भी दिल्ली और एनसीआर के कई क्षेत्रों में झमाझम बारिश हुई। इससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई।

वहीं, दिल्ली के कुछ इलाकों में बारिश के चलते जाम भी लगा है। मौसम विभाग के मुताबिक, अगले दो दिन यानी 23 जून तक इसी तरह का मौसम बना रहेगा। आज दिन भर आसमान में बदली छाई रहेगी। गरज के साथ रिमझिम फुहारे पड़ने और बारिश होने की संभावना है।

मौसम विभाग ने आशा जताई है कि पश्चिमी विक्षोभ के आगमन से दिल्ली-एनसीआर की तरफ मानसून पहले आ जाएगा। हालांकि, दिल्ली में मानसून आने की तारीख 29 जून है।

उधर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अल  सुबह 4 बजे के आसपास बारिश हुयी जो लगभग साडे आठ बजे तक होती रही  । आज हुयी इस बारिश के चलते ताम में काफी गिरावट आई जिसके चलते दिन भर मौसम सुहाना बना रहा । शाम होते ही बदली छा गयी और लखनऊ के पार्क , रिवर फ्रंट , आंबेडकर पार्क लोहिया पार्क आदि बच्चो और युवतियों से गुलज़ार हो उठा । मौसम विभाग के मुताबिक लखनऊ में मानसून 23/24 से सक्रिय हो जायेगा , उसके बाद झमाझम बारिश का लुफ्त राजधानी वासी ले सकेंगे ।

 

 

Loading...