ऐसा कोई सगा नहीं जिसको नीतीश ने ठगा नहीं !!!

(Pi Bureau)

 

पटना : नीतीश कुमार का एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन दिए जाने के बार बिहार में सत्तारुण जदयू सहित उसके साझीदार राजद में आपसी तंज और विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है . एक तरफ तो नीतीश की पार्टी में वरिष्ठ नेता उनके खिलाफ मोर्चा पहले से ही खोले बैठे है तो महागठबंधन के राजद की भी तल्खी कम होने का नाम नहीं ले रही  है . इस कारण दलों के नेताओं के बीच दूरियां लगातार बढ़ती जा रही हैं. इसी क्रम में शनिवार को राजद के मनेर क्षेत्र के विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘ठग’ बताते हुए कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं.

 

मनेर के विधायक भाई वीरेंद्र ने जद (यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए यहां शनिवार को कहा, “ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश कुमार ने ठगा नहीं.”

 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार किसी भी गठबंधन में रहे हों, उन्होंने अपने पद और फायदे के लिए घटक दलों को ठगने का ही काम किया है. राजद विधायक ने स्पष्ट किया कि नीतीश ने हर मौके पर लोगों को ठगने का काम किया है.

 

भाई वीरेंद्र ने राजद के महागठबंधन से अलग होने के प्रश्न पर कहा कि बिहार की जनता ने महागठबंधन को पांच वर्षों का जनादेश दिया है. इस कारण महागठबंधन से अलग होने का सवाल कहां है. उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि ठगने वालों को जनता खुद सबक सिखा देगी.

 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले लालू प्रसाद ने कहा था कि नीतीश राष्ट्रपति पद के लिए राजग उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन कर ‘ऐतिहासिक भूल’ करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश को अपने फैसले पर फिर से विचार करना चाहिए और विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन करना चाहिए.

 

बता दें कि नीतीश ने शुक्रवार को फैसले पर पुनर्विचार की विपक्ष की अपील खारिज करते हुए कहा कि बिहार की बेटी मीरा कुमार के प्रति बहुत सम्मान है, लेकिन बिहार की बेटी को चुनाव हराने के लिए चयन किया गया है.

Loading...